HOMEMADHYAPRADESH

INDORE: 7 साल की बच्ची की हत्या, गिरफ्तार आरोपित का मकान तोड़ा

INDORE 7 साल की बच्ची की हत्या, गिरफ्तार आरोपित का मकान तोड़ा

INDORE शहर के आजाद नगर क्षेत्र में सात साल की बच्ची की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची का नाम माहेनूर है। माहेनूर को पड़ौस में ही रहने वाले विक्षिप्त व्यक्ति ने चाकू से गोद दिया है। इससे पहले उसने बच्ची के हाथ की नस काट दी थी।

आरोपित सद्दाम उर्फ़ वाहिद को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया है। एडीसीपी जोन-1 जयवीर सिंह भदौरिया के मुताबिक स्वजन और रहवासियों ने बताया कि सद्दाम विक्षिप्त है। हालांकि अभी तक पुलिस को उसका मेडिकल प्रमाण पत्र नहीं मिला है।

पुलिस ने जब आरोपित सद्दाम से बात की तो वह बहकी-बहकी बातें करता रहा। पूछताछ में आरोपित सद्दाम कभी कहता है कि वह अच्छी लगती थी, तो कभी कहता है कि मुझे नहीं पता की उसे क्यों मारा।

इस घटना के बाद से क्षेत्र के लोगों में बहुत आक्रोश है। आजाद नगर के लोग सड़कों पर उतर आए हैं और उन्होंने कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उधर क्षेत्र में भारी पुलिस बल भी पहुंच गया है। दोपहर को क्षेत्र के रहवासियों ने आज़ाद नगर थाने पर प्रदर्शन किया।

दस महीने पहले ही हुई थी मां की मौत

माहेनूर उर्फ़ मायरा के स्वजन ने बताया कि मायरा की मां की मौत को अभी एक साल भी नहीं हुआ। दस महीने पहले ही उसकी मां की मौत हो गई थी। मां की मौत के बाद मायरा अपने नाना के पास रहने आई थी।

Show More

Related Articles

Back to top button