HOMEKATNI

गहन चिकित्सा के लिए चिरायु भोपाल गए मरीजों से मिलने पहुंचे विधायक संजय पाठक

गहन चिकित्सा के लिए चिरायु भोपाल गए मरीजों से मिलने पहुंचे विधायक संजय पाठक

भोपाल। चिरायु मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भोपाल में विजयराघवगढ़ विधानसभा के उपचाररत् मरीजों का हॉल-चाल जानने आज विधायक विजयराघवगढ़ संजय सत्येन्द्र पाठक भोपाल चिरायु हॉस्पिटल पहुंचें। विधायक श्री पाठक प्रत्येक मरीज से मिले एवं उनके उपचार/आपरेशन के विषय में जाना।

गहन चिकित्सा के लिए चिरायु भोपाल गए मरीजों से मिलने पहुंचे विधायक संजय पाठक गहन चिकित्सा के लिए चिरायु भोपाल गए मरीजों से मिलने पहुंचे विधायक संजय पाठक गहन चिकित्सा के लिए चिरायु भोपाल गए मरीजों से मिलने पहुंचे विधायक संजय पाठक गहन चिकित्सा के लिए चिरायु भोपाल गए मरीजों से मिलने पहुंचे विधायक संजय पाठक गहन चिकित्सा के लिए चिरायु भोपाल गए मरीजों से मिलने पहुंचे विधायक संजय पाठक गहन चिकित्सा के लिए चिरायु भोपाल गए मरीजों से मिलने पहुंचे विधायक संजय पाठक गहन चिकित्सा के लिए चिरायु भोपाल गए मरीजों से मिलने पहुंचे विधायक संजय पाठक गहन चिकित्सा के लिए चिरायु भोपाल गए मरीजों से मिलने पहुंचे विधायक संजय पाठक

आपको बता दें कि 24 एवं 25 मार्च को बरही में निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं उपचार शिविर में एक लाख से अधिक लोगों से अपना स्वास्थ्य परीक्षण करवाया जिनमें से गहन उपचार हेतु 3 हजार मरीजों को भोपाल चिरायु हॉस्पिटल रिफर किया गया जिनका उपचार एवं आपरेशन विधायक विजयराघवगढ़ संजय सत्येन्द्र पाठक द्वारा चिरायु हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. अजय गोयनका जी के मार्गदर्शन में निःशुल्क कराया जा रहा है।

प्रतिदिन सैकड़ों मरीजों का निःशुल्क आपरेशन चल रहा है जो पूर्णतः निःशुल्क है उन्हें बरही/कटनी से भोपाल भेजा गया उनके साथ उनके परिजन भी है जिन्हें ठहरने खाने की व्यवस्था भी संजय सत्येन्द्र पाठक जी द्वारा करवाई है।

Show More

Related Articles

Back to top button