KATNIMADHYAPRADESH

Katni Murder हत्या के बाद शव को नाले में फेंक झाडिय़ों से ढक दिया था

Katni Murder हत्या के बाद शव को नाले में फेंक झाडिय़ों से ढक दिया था

Katni Murder। मध्यप्रदेश के कटनी जिले की बरही तहसील अंतर्गत हत्या की वारदात से पर्दा हटा तो कई खुलासे हुए।बरही थाना अंतर्गत धवैया गांव से लापता प्रौढ़ 45 वर्षीय संतोष कोल का शव कुआं के जंगल से बरामद होने के बाद इसकी जांच में पता लगा कि संतोष की हत्या हुई थी।

पुलिस के अनुसार मृतक को घर से ले जाने, शराब पिलाने के बाद लाठी से पीटकर हत्या कर शव को नाले में फेंक उसे झाडिय़ों से ढक दिया था। इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

कुआं के जंगल मे सिजहरा गांव के रहने वाले मुख्य आरोपी लाला वर्मन ने अपने तीन अन्य साथी रघुवीर गौड़, बिंदु केवट, बुद्धू केवट के साथ मिलकर अंजाम दिया। इस संबंध में बरही थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर ने बताया कि मृतक संतोष कोल को उसके साथी सिजहरा निवासी आरोपी लाला वर्मन ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

उधारी बनी हत्या की वजह

संतोष कोल पिता गोरा कोल के घर मुख्य आरोपी लाला वर्मन का आना-जाना था। मृतक ने 20 हजार रुपए आरोपी लाला से उधार लिए थे, इसी बात को लेकर आरोपी अपनी रकम मांग रहा था, रकम न मिलने पर आरोपी ने साजिश रची। मृतक को उसके घर से बुलाकर जंगल ले गया, जहां सभी ने एक साथ बैठकर शराब पी फिर आरोपी लाला ने लाठी से पीटकर संतोष को मौत के घाट उतार दिया।

गत 16 अक्टूबर की दोपहर मृतक संतोष कोल लाला आरोपी लाला वर्मन के साथ घर से निकला था लेकिन वह घर नहीं लौट पाया। परिजनों ने बरही थाना पहुंचकर उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराते हुए मुख्य आरोपी लाला वर्मन के ऊपर संदेह भी व्यक्त किया था।

Show More

Related Articles

Back to top button