HOMEराष्ट्रीय

Biggest sex racket exposed 30 कमरे के फॉर्म हाउस में सबसे बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 73 युवक युवतियां पकड़े गए

Biggest sex racket exposed सबसे बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 73 युवक युवतियां पकड़े गए

Biggest sex racket exposed : शनिवार को मेघालय पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में पश्चिम गारो हिल्स जिले में 73 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने जिले के रिंपू बागान इलाके से 414 शराब की बोतलें, 49 मोबाइल फोन, 36 वाहन के अलावा कई धारदार हथियार बरामद किए गए हैं। इसके अलावा पुलिस ने छापेमारी के दौरान 500 से अधिक कंडोम भी बरामद किए गए।

खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने मारा छापा

Biggest sex racket exposed :  पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार, यह सेक्स रैकेट राज्य भाजपा के उपाध्यक्ष बेर्नार्ड एन मारक द्वारा कथित तौर पर संचालित किया जा रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि यह सेक्स रैकेट तुरा में चलाया जा रहा था। पश्चिम गारो हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कहा कि खुफिया सूचना के आधार पर आतंकवादी से नेता बने मारक के स्वामित्व वाले फार्महाउस रिंपू बागान पर छापा मारा गया। इस दौरान छह नाबालिग बच्चों को बचाया गया।

पुलिस ने छह नाबालिग बच्चों को बचाया

Biggest sex racket exposed :  पुलिस अधीक्षक विवेकानंद सिंह ने कहा, ‘हमने छह नाबालिग बच्चों (चार लड़के और दो लड़कियां) को बचाया है, जो कि रिंपू बागान के गंदे कमरों में बंद पाए गए, जिसे बेर्नार्ड एन मारक और उनके सहयोगियों द्वारा वेश्यावृत्ति के उद्देश्य से सेक्स रैकेट के रूप में चलाया जाता था।’ उन्होंने कहा कि सभी बच्चों को सुरक्षित अभिरक्षा और कानून के अनुसार आवश्यक कार्रवाई के लिए जिला बाल संरक्षण अधिकारी (डीसीपीओ) को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि छापेमारी में करीब 400 बोतल शराब और 500 से अधिक कंडोम बरामद किए गए।

फार्महाउस में मिले 30 छोटे कमरे

Biggest sex racket exposed :  अधिकारी ने कहा कि 73 लोगों को नासंदिग्ध गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने कहा कि फार्महाउस में 30 छोटे कमरे हैं। उन्होंने आशंका जताई कि यह वही जगह है जहां एक लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया था और इस संबंध में फरवरी 2022 में मामला दर्ज किया गया था।

Show More

Related Articles

Back to top button