AppsGadgetHOMETechज्ञान

Jio Games एंड्रॉइड स्मार्टफोन, Jio सेट-टॉप बॉक्स की टीवी पर होगा Chhota Bheem डाउनलोड

JioGames एंड्रॉइड स्मार्टफोन, Jio सेट-टॉप बॉक्स की टीवी पर होगा chhota bheem डाउनलोड

Jio Games अपने प्लेटफॉर्म पर एक नया छोटा भीम Chhota Bheem Game गेम लॉन्च करने जा रहा है। यह नया गेम ग्रीन गोल्ड एनिमेशन प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से पेश किया जाएगा। लॉन्च का समय भारतीय स्कूलों में गर्मी की छुट्टियों की अवधि के साथ ही होगा। यह गेम लोकप्रिय छोटा भीम शो पर आधारित है। छोटा भीम गेम JioGames ऐप पर खेलने के लिए उपलब्ध होगा। एप्लिकेशन को एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ-साथ उन टीवी पर भी डाउनलोड किया जा सकता है जो Jio सेट-टॉप बॉक्स का उपयोग करते हैं।

सबसे लंबे समय तक चलने वाला एनिमेटेड शो Chhota Bheem Game

दोनों कंपनियों के एक संयुक्त बयान के अनुसार छोटा भीम भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाला एनिमेटेड शो है। यह शो एक दशक से अधिक समय से प्रसारित किया जा रहा है। ग्रीन गोल्ड एनिमेशन शीर्षक के पीछे का स्टूडियो 15 वर्षों से अधिक समय से सामग्री बना रहा है। स्टूडियो में 11 से अधिक आईपी हैं और यह भारत के एकमात्र नेटफ्लिक्स ओरिजिनल एनिमेटेड शो से भी पीछे है।

5 हाइपर कैजुअल गेम्स के साथ लॉन्च करेंगे

ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के मुख्य रणनीति अधिकारी श्रीनिवास चिलाकलापुडी ने कहा, “हम Jio के साथ जुड़ने और JioGames पर उपस्थित होने के लिए बहुत उत्साहित हैं। JioGames, सभी उपकरणों और उनके पारिस्थितिक तंत्र में अपनी उपस्थिति के साथ, हमारे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले बच्चों के IP के लिए एक बड़ा प्‍लेटफार्म प्रदान करता है जिसमें भारत का पसंदीदा एनिमेटेड शो – छोटा भीम शामिल है। हमारे प्रशंसकों को कई और डिवाइस पर उनके पसंदीदा पात्रों से जुड़ने देता है। हम 5 हाइपर कैजुअल गेम्स के साथ लॉन्च करेंगे और बहुत जल्द और भी बहुत कुछ जोड़ेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button