HOMEKATNI

KATNI विधायक संदीप जायसवाल के नाम से फोन कर पैसों की मांग, ट्रू कॉलर पर आ रही इस नाम की प्रोफाइल

विधायक संदीप जायसवाल के नाम से फोन कर पैसों की मांग, पुलिस ने शुरू की जांच

कटनी। हैलो मैं संदीप जायसवाल बोल रहा हूँ, मेरे UPI नम्बर पर कुछ पैसे ट्रांसफर कर देना… 

कटनी में कुछ लोगों के पास एक काल आया। इनमे वे लोग ज्यादा थे जो विधायक संदीप जायसवाल के करीबी अथवा परिचित थे। जिस नम्बर से फोन आ रहा ट्रू कॉलर में यह नम्बर साहिल MLA आफिस के नाम से शो हो रहा है। लेकिन इस नम्बर के साथ स्थान कोलकाता भी दिख रहा है। सम्भव है कि उक्त सिम कोलकाता की हो ?

KATNI विधायक संदीप जायसवाल के नाम से फोन कर पैसों की मांग, ट्रू कॉलर पर आ रही इस नाम की प्रोफाइल

मुड़वारा विधायक संदीप जायसवाल के नाम से उनके परिचितों को फोन लगाकर पैसे मांगने का मामला सामने आया है। जिनके पास फोन गया उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह से मोबाइल नंबर 9038121777 से फोन लगाकर पैसे की मांग की जा रही है।

कभी कहा जाता है कि विधायक संदीप जायसवाल बोल रहा हूं, पैसे की जरुरत थी इस नंबर पर यूपीआइ कर दो। ऑफिस से कर्मचारी भेजकर बाद में वापस करवा दूंगा। वहीं कुछ लोगों को विधायक का पीए बताकर पैसे की मांग की जा रही है। विधायक ने अपनी फेसबुक आईडी से भी लोगों को आगाह किया है।

विधायक संदीप जायसवाल ने मीडिया को बताया कि दोपहर तक आठ से दस लोगों को फोन लगाकर पैसे की मांग की गई। इसकी जानकारी लगते ही कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। इसके अलावा सोशल मीडिया में मैसेज भेजकर ऐसे फोन आने पर पैसे नहीं देने की बात कही गई है। हालांकि अब तक किसी ने पैसे नहीं दिए हैं।

इस सम्बंध में कोतवाली थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि विधायक की शिकायत पर जांच प्रारंभ कर दी है। संबंधित नंबर पर फोन लगाने पर रिसीव नहीं किया जा रहा है।

Show More

Related Articles

Back to top button