Corona newsHOMEMADHYAPRADESH

मध्य प्रदेश में कोरोना के बिगड़ते हालात: शाम 7 बजे जनता को सम्बोधित करेंगे CM शिवराज

भोपाल । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 68 हजार के पार हो गया है। अधिकतर जिलों में कोरोना कर्फ्यू और सख्ती के बावजूद आंकड़ों में कमी नहीं आ रही है, हालात दिनों दिन बिगड़ते ही जा रहे है, जिसने मप्र सरकार और प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है, ऐसे में आज शाम 7 बजे सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि सीएम शिवराज सिंह कई बड़े ऐलान कर सकते है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि #COVID19 महामारी के संक्रमण प्रबंधन पर प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे आज शाम 7 बजे पुनः प्रसारण: 19 अप्रैल, सुबह 11 बजे। वही उन्होंने हैशटैग के साथ #MPFightsCorona भी लिखा है।

इससे पहले सीएम शिवराज सिंह ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि आगामी 30 अप्रैल तक कोई भी अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकले। गाँव, मोहल्लों, कॉलोनियों, बिल्डिंग्स आदि में लोग जनता कर्फ्यू लगाएँ।इस दौरान आवश्यक वस्तुएँ दो-चार व्यक्ति जाकर ले आएँ। वही यदि इस समय कोई निजी अस्पताल चालू करना चाहता है, तो उसे शासकीय भवन व अन्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। इन्दौर में राधा स्वामी सत्संग व्यास द्वारा एक बड़ा CCC प्रारंभ किया गया है।

दरअसल, कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर देशभर में तांडव मचा रही है। पिछले 24 घंटे में देश (India) में कोरोना के 2,61,500 नए मामले सामने आए और 1501 की मौत हो गई। वही मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 12,248 नए केस मिले हैं और 66 ने दम तोड़ दिया है। संक्रमण की दर भी सबसे ज्यादा 22.83% हो गई है., यही वजह है कि मप्र सरकार द्वारा अधिकतर जिलों में लॉकडाउन (Lockdown 2021) और कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) एक हफ्ते और बढ़ाने का फैसला लिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button