HOMEबॉलीवुड

Anupamaa Spoiler शाह परिवार से हर रिश्ता-नाता तोड़ेगी अनुपमा, अनुज को आएगा पैरालिसिस का अटैक

Anupamaa Spoiler शाह परिवार से हर रिश्ता-नाता तोड़ेगी अनुपमा, अनुज को आएगा पैरालिसिस का अटैक

Anupamaa Spoiler 3 August: स्टार प्लस का दमदार सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों लोगों का खूब दिल जीत रहा है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ (Anupama) में लगातार ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. पाखी से बहस के बाद अनुपमा पूरी तरह से टूट गई है और अपनी बेटी के इस रवैये के बाद उन्होंने शाह हाउस को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला कर लिया है. अब शो में एक और नया ट्विस्ट आनेवाला है. रुपाली गांगुली के शो में दिखाया गया कि अनुपमा शाह हाउस से विदा लेने के लिए तैयार रहती है. दूसरी तरफ अनुज बापूजी पर चुप रहने के लिए नाराजगी जाहिर करते हैं, लेकिन रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के ‘अनुपमा’ में आने वाले ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं.

शाह परिवार से दूर होगी अनुपमा

अनुपमा को पूरा परिवार जमकर कोसता है जिसके बाद वो रो-रोकर वहां से चली जाती है, लेकिन बापूजी सबको जमकर फटकार लगाते हैं. वह वनराज को भी खरी खोटी सुनाते हैं. वो कहते हैं कि तुम्हें इस वजह से नौकरी नहीं मिल रही है क्योंकि तुम लोग बार-बार घर की लक्ष्मी का अपमान करते हो. अनुपमा जाते- जाते कहती है कि वो इस परिवार के लिए कान्हाजी से प्रार्थना करेगी. वो वनराज पर नाराज होती है और कहती है कि उसने एक बेटी और मां के बीच में जो दरार को बढ़ाने वाला काम किया है, उसके लिए माफ नहीं करेगी. वह काव्या और किंजल को परिवार की देखभाल करने के लिए कहती है.

https://www.instagram.com/p/Cgx5_ASPa-G/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

अनुज को आएगा पैरालिसिस का अटैक

आपने देखा कि पाखी, तोषु और वनराज तीनों की अनुपमा को जमकर खरी-खोटी सुनाते हैं. अनुपमा को टूटता हुआ देखकर अनुज भी बहुत परेशान हो जाता है. इसका असर अनुज के स्वास्थ्य पर पड़ेगा. अनुज शाह रेजीडेंसी में अपनी कार के पास गिर जाएगा. ऐसे में वो जैसे वहां से निकलेगी अनुज को कार के पास ना पाकर घबरा जायेगी और उसे आसपास ढूढ़ेगी. रिपोर्ट के अनुसार, अनुज पैरालिसिस का अटैक आयेगा जिसके बाद अनुपमा को उसकी भी सारी जिम्मेदारी भी निभानी होगी. क्या अनुज कभी इस कठोर मानसिक स्वास्थ्य समस्या से उबर पाएगा? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चलेगा. वह जल्द ही एक मजबूत बिजनेस वूमेन के किरदार में दिखेंगी.

Show More

Related Articles

Back to top button