HOMEराष्ट्रीय

Andhra Pradesh बहन की बहू को खाने पर बुलाया, सिर काटकर हत्या कर दी, कटा सिर लेकर थाने पहुंची महिला

बहन की बहू को खाने पर बुलाया और सिर काटकर हत्या कर दी, कटा सिर लेकर थाने पहुंची महिला

Andhra Pradesh Murder

बहन की बहू को खाने पर बुलाया और सिर काटकर हत्या कर दी, कटा सिर लेकर थाने पहुंची महिला

आंध्र प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने अपनी बहन की बहू की सिर काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद कटा सिर लेकर थाने पहुंची और आत्मसमर्पण कर दिया। इस वारदात को अन्नाामय्या जिले के रायचोटी में अंजाम दिया गया। सुब्बम्मा ने वसुंधरा (35) को दोपहर के भोजन के लिए न्यौता दिया। जब वह वहां पहुंची तो सिर काटकर हत्या कर दी। कटा हुआ सिर लेकर करीब छह किलोमीटर दूर थाने चली गई। पुलिस अपराध स्थल पर पहुंची और धड़ बरामद कर सिर समेत पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। पुलिस को शंका है कि घरेलू समस्याओं और संपत्ति विवाद के कारण हत्या की गई।

आरोपी सास और बहू एक ही घर में रह रहे थे
जिला एसपी ने बताया कि मृतक 35 साल की महिला और उसकी आरोपी सास दोनों एक ही घर में रह रहे थे। मृतक की दो बेटियां हैं और पति की मौत हो गई है। मृतक के मल्ली नाम के व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। इस वजह से, वहाँ परिवार में बहुत सारी चीजें चल रही थीं।

बहू पर था अवैध संबंध का शक
आगे उन्होंने बताया कि आरोपी सुब्बम्मा को वसुंधरा पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध होने का संदेह था, और वह चिंतित थी कि वसुंधरा परिवार की संपत्ति उसके नाम पर कर देगी। इसलिए उसको डर था कि उसकी पोतियों के साथ अन्याय होगा।

वहीं हाल ही में सास और बहू किसी बात को लेकर काफी झगड़ा भी हुआ था जिससे आरोपी महिला काफी नाराज हो गई थी। उसे पचा नहीं पाया, इसलिए वह सही मौके का इंतजार करने लगी और सही मौका पाकर उसने अपनी बहू की हत्या कर सिर धड़ से अलग कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला को डर था कि उसकी बहू उस पर हमला करेगी, इस कारण पहले ही उसने अपनी बहू की हत्या कर दी। वहीं मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। सुब्बम्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या की सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button