HOMEMobileज्ञान

Airtel के साथ Jio ने भी 5G प्लान की घोषणा की 1599 में अनलिमिटेड डेटा, वायस, मैसेज

Jio 1559 Prepaid Plan में आपको Unlimited Calling की सुविधा मिलती है। प्लान की वैलिडिटी 336 दिन के लिए दी जाती

Airtel के साथ Jio ने भी 5G की घोषणा कर दी थी। अब बारी इसके प्लान की है। जिओ का 1599 का प्लान बेहतरीन है। इस प्लान में आपको सभी सुविधाएं मिलती हैं। साथ ही इसके लिए आपको बहुत छोटा-सा रिचार्ज करना होगा। खास बात है कि इस प्लान की वैलिडिटी आपको पूरे साल के लिए मिलती है।

Jio 1559 Prepaid Plan में आपको Unlimited Calling की सुविधा मिलती है। प्लान की वैलिडिटी 336 दिन के लिए दी जाती है। इसे Jio Affordable Pack का नाम दिया गया है। इसमें आपको 3600 SMS भी दिए जाते हैं। साथ ही ये प्लान 24GB Data भी ऑफर करता है जो पूरे साल के लिए वैलिड होता है। हालांकि ये डाटा खत्म होने के बाद भी नेट रुकेगा नहीं, लेकिन इसकी स्पीड बहुत ज्यादा कम हो जाएगी।

Airtel 1799 Prepaid Plan भी आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है अगर आप Airtel User हैं तो… इसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 1 साल के लिए मिलती है। इस प्लान में आपको पूरे साल के लिए Unlimited Calling मिलती हैं। साथ ही इसमें आपको 3600 SMS दिए जाते हैं। ये प्लान आपको 24GB Data भी देता है। इसमें Free Hello Tunes और Wynk Music का Subscription भी दिया जाता है।

Vodafone-Idea Annual Plan

Vodafone-Idea के Annual Plan की बात करें तो आपको यहां भी 1799 के Recharge पर Unlimited Calling की सुविधा दी जाती है। इसमें 3600 SMS की सुविधा भी मिल रही है। साथ ही इसमें आपको 24GB Data भी मिलता है जिसे आपको 365 दिन में खत्म करना होता है। अगर आप भी इस रिचार्ज को खरीदना चाहते हैं तो आपको पहले वोडाफोन का नंबर खरीदना होगा।

Show More

Related Articles

Back to top button