HOMEMADHYAPRADESHTechonologyव्यापार

Affordable electric scooters 80 हजार के बजट में बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर, फाइनेंस भी

Affordable electric scooters 80 हजार के बजट में बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर, फाइनेंस भी

Affordable electric scooters in india: इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है. महंगे तेल की वजह से ग्राहक इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को एक ऑप्शन के रूप में देख रहे हैं. बाजार में अलग-अलग रेंज वाले कई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स मौजूद हैं, जो रेंज में भी बढ़िया हैं. अगर आप भी एक नया किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए हैं. इस लिस्ट में हम 80 हजार रुपये के बजट में मिलने वाले 5 बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बारे में बताने वाले हैं. खास बात है कि ये स्कूटर्स दिखने में भी स्टाइलिश हैं और 121 किमी. तक की रेंज ऑफर करने वाले हैं.

Hero Photon
हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 80,790 रुपये (एक्स-शोरूम) है. इसमें 1.8kWh की बैटरी मिलती है और कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज में 90km तक चल जाएगा. स्कूटर की टॉप स्पीड 45 किमी. प्रति घंटा की है. इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अलॉय व्हील्स, पोर्टेबल बैटरी, रिमोट लॉक और एंटी-थेफ्ट अलार्म जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Ampere Magnus EX
इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री हाल ही में फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई है. स्कूटर की कीमत 77,249 रुपये (एक्स-शोरूम) है. इसमें फुल चार्ज पर 121 किमी. तक की रेंज मिलती है. स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किमी/घंटा की है. इसमें कीलेस एंट्री, व्हीकल फाइंडर, एंटी-थेफ्ट अलार्म सिस्टम, बेहतर राइडर कम्फर्ट के लिए चौड़ी सीट जैसे फीचर्स हैं.

.Bounce Infinity 
बाउंस इनफिनिटी स्कूटर फुल चार्ज में 60 किमी. तक की रेंज ऑफर करता है. इसमें 2kWh की बैटरी दी गई है, जिसके जरिए 65 किमी. प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिल जाती है. खास बात है कि स्कूटर को आप बिना बैटरी भी खरीद सकते हैं. इसकी कीमत 70,499 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

Pure EV Etrance+
इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 76,999 रुपये (एक्स-शोरूम) है. इसमें 1.8kWh की बैटरी मिलती है और कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज में 85km तक चल जाएगा. स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किमी. प्रति घंटा की है.

 Benling Aura
इस स्कूटर की फुल चार्ज में रेंज 120 किमी. तक है. इसमें 2.88kWh की बैटरी दी गई है, जिसके जरिए 60 किमी. प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिल जाती है. इसकी कीमत 73,000 रुपये है. स्कूटर में रिमूवेबल बैटरी, डिस्क ब्रेक, यूएसबी पोर्ट, स्टार्ट/स्टॉप बटन, डिजिटल स्पीडोमीटर, और पार्किंग असिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button