HOMEKATNIMADHYAPRADESH

जनता की सुविधा के लिए चला प्रशासन का बुलडोजर, निवार पहाड़ी में व्यापारियों द्वारा सड़क किनारे, नाली पर अवैध कब्जे पर प्रशासन ने की कार्यवाही

कटनी। निवार पहाड़ी में व्यापारियों के द्वारा सड़क किनारे,नाली,पर अवैध कब्जे के कारण सड़क पर आने जाने वाले राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड रहा था इसी तारतम्य में. अतिक्रमण पर प्रशासन का चला बुलडोजर।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक निवार पहाड़ी मुख्य मार्ग पर व्यापारियों द्वारा सड़क को संकीर्ण करते हुए सड़क से राजस्व विभाग एवम पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में निवार पहाड़ी में अतिक्रमण पर कार्यवाही की गई।

रोड पर बनी दुकानें के सामने अतिक्रमण की वजह से संकीर्ण रास्ता होने के कारण आए दिन सड़क दुर्घटना, आवागवन बाधित होना एवं बस्ती के पानी निकासी के लिए नाली निर्माण मैं बाधा बनी हुई दुकानों को शासकीय अमला द्वारा बुलडोजर चलाकर अलग किया गया।

पुलिस प्रशासन एवं राजस्व विभाग की उपस्थिति में निवार पहाड़ी में अतिक्रमण की कार्यवाही के दोरन अतिक्रमण मुक्त किया गया जबकि सड़क के किनारे अधिकांश अवैध कब्जा व्यापारियों का रहा सभी व्यापारियों को नोटिस जारी कर प्रशासन के द्वारा बड़े ही शांतिपूर्वक यह कार्यवाही की गई अतिक्रमण मुक्त करने में एस डी एम, तहसीलदार, पटवारी, माधव नगर थाना प्रभारी अनूप सिंह एवं,समस्त पुलिस बल मौजूद रहा।

Related Articles

Back to top button