Techonology

5G रंगीन दुनिया में अपना जलवा दिखाने आ गया Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी कीमत

5G रंगीन दुनिया में अपना जलवा दिखाने आ गया Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी कीमत. नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका इसमें नए लेख में जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आजकल स्मार्टफोन की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ते जा रही है. ऐसे में VivO ने अपने यूजर्स के लिए मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन उतार दिया है. जिसका नाम Vivo T2x 5G स्मार्टफोन है. वो के इस नए स्मार्टफोन में आपको बहुत ही शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिलने वाली है.

8.10 लाख की कीमत में घर लाये Tata New CNG Car….बेहतरीन 20Kml माइलेज के साथ ये फोर व्हीलर

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार कैमरा क्वालिटी होना 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो Vivo T2x 5G स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है. चलिए दोस्तों जानते हैँ iski कीमत फीचर्स और दमदार कैमरा क्वालिटी के बारे mein विस्तार से..

5G रंगीन दुनिया में अपना जलवा दिखाने आ गया Vivo का जबरदस्त स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी कीमत

Vivo T2x 5G स्मार्टफोन फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता करे तो Vivo T2x 5G स्मार्टफोन में आपको 6.58 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले और डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ प्रोसेसर के तौर पर octa-core Dimensity 6020 वाला धांसू प्रोसेसर, और इस स्मार्ट फ़ोन में Android-13 OS सिस्टम सपोर्ट देखने को मिल जाएगा.

Vivo T2x 5G लाजवाब कैमरा क्वालिटी

अगर इसकी कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो Vivo T2x 5G स्मार्टफोन में आपको 50MP का मुख्य कैमरा और इसके साथ ही 2MP का अल्ट्रा ववाइड कैमरा इसके साथ ही एलईडी फ्लैशलाइट अभी देखने को मिल रहा है. जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का तगड़ा फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी और इसे चार्ज करने के लिए 18 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है.

स्मार्टफोन की कीमत में घर लाये Hero Super Splendor….. बेहतरीन 70kmpl माइलेज के साथ 110cc का पावरफुल इंजन

Vivo T2x 5G क़ीमत

अगर इसके कीमत के बारे में बात करें तो Vivo ने अपने ने स्मार्टफोन Vivo T2x 5G के 4GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपये , 6GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 13,999 रुपये और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 15,999 रुपये रखी है.

Related Articles

Back to top button