HOME

Accident News कटंगी में कार से टकराकर मोटरसाइकिल में लगी आग, 2 युवकों की दर्दनाक मौत

Accident News कटंगी में कार से टकराकर मोटरसाइकिल में लगी आग, 2 युवकों की दर्दनाक मौत

Accident News जबलपुर के कटंगी में सोमवार देर शाम 7.30 बजे हुए हुए भीषण सड़क हादसे में जबेरा दमोह के घाना गांव निवासी दो युवकों की मौत हो गई। जबेरा में ही रहने वाला 15 वर्षीय किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटनास्थल पर दो वाहन क्षतिग्रस्त मिले।

एक कार के परखच्चे उड़ चुके थे तथा आग से जलने के कारण एक मोटरसाइकिल का ढांचा ही मिल पाया। मौके पर पहुंची पुलिस हादसे के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस ने आशंका जताई है कि किसी भारी वाहन ने कार व मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी। मृतक व घायल एक मोटरसाइकिल पर सवार थे। कार में सवार लोगों का पता लगाया जा रहा है। जो हादसे के बाद घायल अवस्था में किसी अन्य वाहन पर सवार होकर वहां से जा चुके थे।

जबेरा दमोह निवासी ब्रजेश गोंड उर्फ करिया 15 वर्ष, महेश गोंड 18 वर्ष तथा आनंद प्रधान 19 वर्ष मोटरसाइकिल से अपने मझौली के गठौरा गांव में रिश्तेदार के घर गए थे। जहां से वे मोटरसाइकिल से जबेरा लौट रहे थे। कटंगी में टोल नाका के आगे श्रद्धाधाम के सामने तीनों हादसे की चपेट में आ गए। सड़क हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां एक कार एमपी 22 सीए 5129 क्षतिग्रस्त हालत में मिली। कार आगे व पीछे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। माैके पर एक मोटरसाइकिल का ढांचा मिला जो आग से जल चुकी थी। करिया, आनंद व महेश गंभीर हालत में मिले। जिन्हें 108 एंबुलेंस से मेडिकल कालेज अस्पताल रवाना किया गया। मेडिकल में परीक्षण उपरांत आनंद व महेश को मृत घोषित कर दिया गया।

Show More

Related Articles

Back to top button