HOMEMADHYAPRADESH

Accident कटनी-पन्ना रोड पर सड़क हादसे में जिला पंचायत सदस्य की मौत, साथी गम्भीर, CHC में नहीं मिले डॉक्टर

Accident कटनी पन्ना रोड पर सड़क हादसे में जिला पंचायत सदस्य की मौत, साथी गम्भीर

Accident कटनी पन्ना रोड पर आज रात एक सड़क हादसे में जिला पंचायत सदस्य की मौत की खबर मिली है। जबकि उनका एक साथी गम्भीर रूप से घायल हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कटनी पन्ना मार्ग पर शाहनगर के पास अब से कुछ देर पहले हादसा घटित हुआ। इस हादसे में पन्ना जिला पंचायत सदस्य अमर सिंह नहीं बच सके।

अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल से अमर कटनी की तरफ आ रहे थे तभी उनकी मोटरसाइकिल की एक ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अमर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके साथी बबलू यादव को कटनी जिला चिकित्सालय रिफर किया गया। हादसा दुगरवा मोड़ ठाकुर ढाबे के पास घटित हुआ।

रविवार रात्रि को पन्ना कटनी मुख्य मार्ग के डुगरगवां मोड ठाकुर ढाबा के समीप एक सड़क दुर्घटना में खड़े ट्रक में एक मोटरसाइकिल टकरा जाने के चलते जिला पंचायत सदस्य अमर सिंह और उनके साथी बबलू यादव दोनों निवासी सुडौर बुरी तरह घायल हो गए, जिसमें अमर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घायल तथा मृतक का शव 108 ऐम्बुलेंस से CHC शाहनगर लाया गया। जहां पर बबलू यादव को नर्सो द्वारा प्राथमिक उपचार करने के उपरांत कटनी जिला चिकित्सालय रेफर किया।

आपको यह भी बता दें कि शाहनगर CHC में मात्र 2 डॉक्टरों के हाथो मे पूरे CHC शाहनगर की कमान है। आज ऐसा दुखद संयोग था कि ये दोनो ही डाक्टर अनुपस्थित रहे। हालांकि घटना की जानकारी लगते ही BMO डाक्टर सर्वेश कुमार लोधी द्वारा आयुष डाक्टर शैलेन्द्र परमार को  भेजा गया। जिनके द्वारा जिला पंचायत सदस्य के शव की  जांच तथा CPR के उपरांत उन्हे मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों की अनुपस्थिति के चलते यहां लोगों में आक्रोश दिखा।

Show More

Related Articles

Back to top button