HOME

दल बल के साथ अचानक पैदल गश्त पर निकले कुठला थाना टीआई, पुलिस बल को क्षेत्र में गश्त करते देख अपराधिक तत्वों के छूटे पसीने

कटनी। कुठला थाना क्षेत्र में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संतोष डेहरिया एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमती ख्याती मिश्रा के मार्गदर्शन में बुधवार की देर शाम कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे दलबल के साथ अचानक इंदिरानगर क्षेत्र के पैदल गस्त पर निकले।

दल बल के साथ अचानक पैदल गश्त पर निकले कुठला थाना टीआई, पुलिस बल को क्षेत्र में गश्त करते देख अपराधिक तत्वों के छूटे पसीने

थाना प्रभारी की मौजूदगी में पुलिस बल को क्षेत्र में पैदल गस्त करते देख अपराधिक तत्वों के पसीने छूट गए।आज किए गए गस्त के संबंध में जानकारी देते हुए कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने बताया कि इंदिरा नगर क्षेत्र में आम जनों की सुविधा और सुरक्षा को देखते हुए साथ ही इस क्षेत्र के आपराधिक तत्वों के हौसले को तोड़ने के लिए क्षेत्र में समय-समय पर पैदल गस्त करके परिस्थितियों का जायजा लिया जाता है। पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन के द्वारा क्षेत्र की शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिए गए निर्देशों के क्रम में इस तरह की कार्यवाही को अंजाम दिया जाता है।

पुलिस को देखकर क्यों पड़ी पतली गली

जिस समय कुठला पुलिस इंदिरा नगर क्षेत्र में पैदल गस्त कर रही थी उस दौरान गस्त करते हुए पुलिस बल के द्वारा रास्ते में मिले संदेहियों की तलाशी लेते हुए उनसे बेवजह घूमने के संबंध में पूछताछ की गई। इसी दौरान कुछ युवक पुलिस को देख पतली गली पकड़ कर भागने का प्रयास करने लगे। जिन्हें पुलिस के द्वारा पकड़ कर सख्त लहजे में पूछताछ की गई। पुलिस को देखकर भागने वाले संदेही युवकों को सबक सिखाने के लिए कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने उठक बैठक लगवाई। थाना प्रभारी के द्वारा संदेशों को सख्त लहजे में हिदायत भी दी गई। इस दौरान कुठला थाने का बल बड़ी संख्या में मौजूद रहा।

Show More

Related Articles

Back to top button