HOMEKATNI

कटनी के खिलाड़ियों के बीच बोले VD शर्मा: खेलों से आता है जीवन में अनुशासन और जीतने की प्रवृत्ति का जज्बा

कटनी के खिलाड़ियों के बीच बोले VD शर्मा: खेलों से आता है जीवन में अनुशासन और जीतने की प्रवृत्ति का जज्बा

कटनी। प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में खेलो इंडिया के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को आगे बढने के और अपनी प्रतिभा में निखार लाने के अवसर मिल रहे है। गांव की प्रतिभाएं आगे बढे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की इसी मंशा को पूरा करने के लिए खजुराहो कटनी संसदीय क्षेत्र में सांसद खेल महोत्सव आयोजित हुआ।

आगामी समय में ऐसे अनेक अवसर कटनी की खेल प्रतिभाओं को मिलेंगे। यह बात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने सांसद से संवाद एवं खेल महोत्सव के पुरुस्कार वितरण समारोह में व्यक्त किये। श्री शर्मा ने कटनी जिले की विजेता टीमों को पुरस्कृत करते हुए कहा कि खेल भावना से जीवन में अनुशासन और जीतने की प्रवृत्ति का जज्बा आता है।

यहां के खिलाडियों को अपनी कुशलता को निखारने के और अवसर मिलते रहेंगे। इस दिशा में मैं और प्रयास करूंगा।

कटनी के खिलाड़ियों के बीच बोले VD शर्मा: खेलों से आता है जीवन में अनुशासन और जीतने की प्रवृत्ति का जज्बा
श्री शर्मा ने खेल के साथ साथ हम अन्य आयोजन भी आगामी समय में करेंगे। कटनी में जो भी आवश्यकता है आगे बढ़ने वाले बच्चों को मौका देंगे। जिससे वे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें। उन्होंने कहा कि सांसद खेल महोत्सव में केन्द्रीय खेल राज्यमंत्री श्री निशिथ प्रामाणिक ने संसदीय क्षेत्र को सौगातें दी है। उन्होंने आयोजन में शामिल होने वाले खिलाडियों को धन्यवाद दिया और कहा कि आने वाले समय में कटनी में भी अलग अलग खेल आयोजन होंगे।

इस अवसर पर विजयराघवगढ़ विधायक श्री संजय पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आव्हान पर सांसद जी के मार्गदर्शन में सांसद खेल महोत्सव जैसा अद्भुत कार्यक्रम पहली बार हुआ यह कार्यक्रम पूरे मध्यप्रदेश में खजुराहो के जैसा कही नही हुआ। खेल महोत्सव में संपन्न हुई स्पर्धाओं में कटनी को 70 प्रतिशत अवार्ड मिले। आप सभी को बहुत बहुत बधाई आप सभी ने कटनी के साथ साथ हम सभी का भी नाम रोशन किया है।
मुड़वारा विधायक श्री सन्दीप जायसवाल ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस आयोजन के माध्यम से प्रतिभा को निखारने का अवसर मिला सांसद जी ने जमीनी आयोजन किया इसके लिए सांसद जी बहुत बहुत धन्यवाद। महोत्सव के जिला प्रभारी श्री मृदुल द्विवेदी ने खेल महोत्सव में संपन्न हुई खेल प्रतियोगिताओं एवं प्रतिभागियों के बारे में जानकारी दी।

इस अवसर पर श्रीमती अलका जैन, श्री चमनलाल आनंद, श्री रामचन्द्र तिवारी, श्री पीताम्बर टोपनानी, श्री शशांक श्रीवास्तव, श्री सुनील उपाध्याय, श्री चेतन हिंदूजा, श्री सतीश तिवारी, श्री सुरेश सोनी, श्री मृदुल द्विवेदी, श्री दीपक सोनी, श्रीमती भावना सिंह, सुश्री अंकिता तिवारी, श्रीमती किरण जैन, श्री अम्बरीष वर्मा, श्री यज्ञदत्त मिश्रा सहित प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे।

Show More

Related Articles

Back to top button