HOMEजरा हट केरहस्य रोमांचविदेश

39 हजार फीट की ऊंचाई पर प्लेन के पायलट ने देखे एक साथ 12 UFO ? बनाया VIDEO आप भी देखें

पायलट ने किया एक साथ 12 UFO देखने का दावा, 39 हजार फीट की ऊंचाई पर बनाया VIDEO जारी

एलियंस UFO का लेकर अब एक पायलट ने प्रशांत महासागर के ऊपर संदिग्ध यूएफओ फ्लीट देखने की बात कही है। दुनिया उनकी बात पर विश्वास करे, इसके लिए उन्होंने सबूत के तौर पर एक वीडियो भी जारी किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। हालांकि ये वीडियो कितना सच है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में उड़ान से लौटे एक पायलट ने दावा किया कि उन्होंने प्रशांत महासागर के ऊपर उड़ान भरने के दौरान एलियंस UFO के विमान यानि यूएफओ के बेड़े को देखा। जहां पर वो थे, वहां पर बहुत ज्यादा रोशनी आ रही थी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोशनी वाले डॉट्स के तीन सेट दूर से आते हुए दिखाई देते हैं। शुरू में उनकी संख्या 9 रहती है, लेकिन बाद में वो 12 हो जाते हैं। वीडियो के अंत में एक या दो बिंदु फीके पड़ गए।

देखें video UFO

वहीं वीडियो में पायलट आपस में बातें भी कर रहे हैं। एक पायलट ने कहा कि मुझे नहीं पता कि वो क्या है? ये कुछ अजीब है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो 39 हजार फीट की ऊंचाई पर शूट किया गया है। इसके ऑनलाइन पब्लिश होने के बाद लोगों ने दावा किया कि वर्षों के बाद देखा गया ये सबसे अच्छा और बड़ा यूएफओ फ्लीट है।

वहीं जब भी किसी विमान पर मिसाइल हमला होता है, तो वो फ्लेयर्स छोड़कर उससे बचने की कोशिश करता है। बहुत से लोगों ने दावा किया कि ये फ्लेयर्स हैं, जिसे किसी विमान ने छोड़ा होगा, लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि अगर ये फ्लेयर्स हैं तो आगे क्यों बढ़ रहे। आमतौर पर फ्लेयर्स कुछ देर बाद बुझ जाते हैं। इसके अलावा कुछ लोगों ने दावा किया कि हो सकता है कि वहां से कोई दूसरा विमान गुजर रहा हो, क्योंकि पश्चिमी प्रशांत क्षेत्र मछली पकड़ने की जगह है। जिसमें कई तेल और गैस निकालने वाले इलाके भी हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button