HOMEMADHYAPRADESH

Father raped daughter सौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म, आरोपी पिता है शिक्षक

Father raped daughterसौतेली बेटी के साथ दुष्कर्म, आरोपी पिता है शिक्षक

Father raped daughter अपनी सौतेली बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना बड़वानी के राजपुर की है। पुलिस के पास एक बेटी ने अपने सौतेले पिता पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई है. फिलहाल आरोपी सौतेला पिता फरार है और उसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है.

8 साल तक किया यौन शोषण
दरअसल थाना राजपुर में एक बालिग युवती ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है. जिसमें युवती ने बताया कि उसका सौतेला पिता 2014 से 23-5-2022 तक उसका यौन शोषण करता रहा. जिसको लेकर थाना राजपुर में युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

सौतेला पिता शासकीय शिक्षक है
फिलहाल आरोपी फरार है.जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है. पुलिस के अनुसार युवती का सौतेला पिता शासकीय शिक्षक है. जिसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.  पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

राजपुर थाना प्रभारी यशवंत बड़ोले ने बताया कि थाने में एक युवती आई थी. जिसने अपने सौतेले पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया. उसने बताया कि उसके सौतेले पिता ने उसके साथ यौन शोषण किया और उसी की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता द्वारा जिस व्यक्ति पर मामला दर्ज कराया गया है वह पेशे से सरकारी शिक्षक है. फिलहाल वह फरार है और जल्द से जल्द पुलिस उसको गिरफ्तार कर लेगी.

Show More

Related Articles

Back to top button