Techonology

इस जहरीले स्मार्टफोन iQOO 11 5G पर आया गज़ब का ऑफर,मिल रही बम्पर छूट

इस जहरीले स्मार्टफोन iQOO 11 5G पर आया गज़ब का ऑफर,मिल रही बम्पर छूट जैसा कि आपको पता है कि हमारे देश में कई सारे स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च होते रहते हैं और अब आपको एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन बहुत ही कम कीमत में मिलने वाला है अगर आप गरीब है और आप कम बजट होने के कारण एक अच्छे ऑफर का इंतजार कर रहे हैं तो आपको यह बहुत ही कम कीमत में देखने को मिलने वाला है नीचे स्क्रॉल कर कर जानें पूरी खबर।

Goat Farming करे ये सटीक बिजनेस सरकारी नौकरी वाला भी है इसके सामने फैल देखे अधिक जानकारी

आज हम कम बजट वाले लोगों के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं जिसमें यह कमल का स्मार्टफोन आपको बहुत ही कम कीमत में देखने को मिलने वाला है साथ ही इसमें बहुत से फीचर्स और तगड़ा कैमरा भी साथ में मिलने वाला है आपको बता दे की ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर ये बेहतरीन ऑफर मिल रहा है। चलिए जानते हैं इस ऑफर के बारे में।

इस जहरीले स्मार्टफोन iQOO 11 5G पर आया गज़ब का ऑफर,मिल रही बम्पर छूट

चलिए अब बात कर लेते हैं कि कौन सा ऑफर आपको इस पर मिलने वाला है और आपको यह ऑफर किस प्रकार मिलेगा तो हम आपको बता दे की इसके 256जीबी वेरिएंट की कीमत 64,999 रुपए है। जो कि Amazon पर डिस्काउंट के बाद मात्र 44,999 रुपए में मिल रहा है। तो वहीं इस पर ICICI, HDFC और Amazon Pay ICICI बैंक कार्ड से 3000 रुपए की छूट मिल रही है। ऑफिस ऑफर को लेकर यह फोन बहुत सस्ते में खरीद सकते हैं।

पापा की पारियों के दिलो पर राज करने आ गया Samsung Galaxy S22 का स्मार्टफोन मिलेंगा किलर लुक में HD कैमरा क्वालिटी के साथ

चलिए अब बात इसके प्रोसेसर और बैटरी के बारे में कहीं कर लेते हैं अगर आप इस फोन को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको इसके बैटरी और प्रोसेसर के बारे में जानकारी होनी चाहिए इस स्मार्टफोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया जा रहा है। 5000mah की पावरफुल बैटरी मिल रही है और इसमें 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है। यह आपके लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन होगा।

Related Articles

Back to top button