HOME

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बगैर मास्क लगाए वाहन चालकों को भेजा नोटिस

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सार्वजनिक स्थलों पर मास्क लगाया जाना अनिवार्य है। बावजूद इसके कुछ लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं।

कटनी : कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सार्वजनिक स्थलों पर मास्क लगाया जाना अनिवार्य है। बावजूद इसके कुछ लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं। पुलिस ने एैसे लोगों को नोटिस भेजा है, जिनके द्वारा शहर में आने के दौरान मास्क नहीं लगाया गया था, ये सभी लोग पुलिस विभाग द्वारा शहर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। नोटिस का जवाब संतोषजनक नहीं होने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा के निर्देशन में यातायात पुलिस द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम के सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से लॉकडाउन का उल्लंघन करते पाए गए वाहन चालकों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम और मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं में वैधानिक कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने चिन्हित वाहन चालकों के खिलाफ नोटिस जारी किया है। ये वाहन चालक बिना मास्क के घूम रहे थे। इनमे कुछ लोग को घूमने की फ्रेकवेसी बहुत देखी गई। वाहन चालकों से पूछा गया है कि बार-बार घर से बाहर क्यों जा रहे हैं। संतोषजनक कारण नहीं होने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। बिना मास्क के सीसीटीवी में दिख रहे उनके वाहन जप्त किए जाएंगे।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बगैर मास्क लगाए वाहन चालकों को भेजा नोटिस सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बगैर मास्क लगाए वाहन चालकों को भेजा नोटिस सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बगैर मास्क लगाए वाहन चालकों को भेजा नोटिस

#KatniFightsCorona
#JansamparkKatni
Jansampark Madhya Pradesh

Show More

Related Articles

Back to top button