HOMEMADHYAPRADESH

सीधी से सतना जा रही बस छुहिया घाटी में पलटी, 36 यात्री घायल

सीधी से सतना जा रही बस छुहिया घाटी में पलटी, 36 यात्री घायल

रीवा। सीधी से सतना जा रही बस जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत छुहिया घाटी के हनुमान मंदिर के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई है। हादसा बुधवार सुबह तकरीबन 10:30 बजे का बताया जा रहा है। मिली जानकारी में बताया गया है कि बस में 45 यात्री सवार थे जिसमें अनियंत्रित होकर बस पर जाने के कारण 36 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को भेजा गया है। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी को दूसरे वाहन से सतना के लिए रवाना कर दिया गया है जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

रफ्तार बनी हादसा का कारण: हनुमान मंदिर के समीप टर्निंग होने के कारण तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर तकरीबन 20 फीट नीचे खाई में गिर जा गिरी। जिसके कारण बस में सवार यात्री घायल हो गए बताया जाता है कि जितना उक्त दुर्घटना हुई है उस समय हनुमान मंदिर के समीप एक ट्रक खड़ा था बताया जा रहा ट्रक खड़ा होने की वजह से बस खाई में जाने से बच गई।

 

लाइसेंस एवं फिटनेस निरस्त करने की तैयारी: उपायुक्त मनीष त्रिपाठी ने बताया है कि संबंधित बस ड्राइवर का लाइसेंस एवं बस की फिटनेस निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है साथ ही पुलिस की विवेचना में यही देखा जाएगा कि लापरवाही किसकी है उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी

Show More

Related Articles

Back to top button