सावधान CORONA: जबलपुर में आज 96 पॉजिटिव, कटनी में भी खुला इस दौर का खाता, 5 संक्रमित मिले

Corona देश मे कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ मामले आने का क्रम जारी है तो मध्यप्रदेश भी बीते तीन दिन में दोगुने मरीज कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

Corona देश मे कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ मामले आने का क्रम जारी है तो मध्यप्रदेश भी बीते तीन दिन में दोगुने मरीज कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। आज जबलपुर में फिर से शतक के करीब 96 मरीज कोरोना से संक्रमित निकले तो वहीं सबसे दहशत की खबर कटनी से आई। इस दौर जिसे तीसरी लहर भी कहा जा रहा है कटनी अब तक इस लहर से अछूता था लेकिन आज 5 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही कटनी का खाता भी खुल गया।

जानकारी के अनुसार पिछले 24 घण्टे में कैमोर स्थित ACC कम्पनी का एक कर्मचारी, जिला अस्पताल के दो स्वास्थ्य कर्मचारी सहित 5 लोगों की रिपोर्ट Corona पॉजिटिव आई है।

कैमोर स्थित ACC कम्पनी का एक 27 वर्षीय कर्मचारी गत दिवस झारखण्ड से वापस लौटा था। जिस पर उसने स्वास्थ्य केंद्र में जाकर टेस्ट दिया था।  रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं जिला अस्पताल के 2 स्वास्थ्य कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए हैं।

इसके अलावा दो लोगों के नेशनल पोर्टल में पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। रघुनाथ गंज निवासी 45 वर्षीय एक व्यक्ति गत दिवस इलाज कराने के लिए जबलपुर गए थे, जहां सभी की सेम्पलिंग की गई। जिसमें 45 वर्षीय व्यक्ति के साथ ही 8 वर्षीय बेटी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Exit mobile version