HOMEKATNIMADHYAPRADESH

सांसद वीडी शर्मा के प्रयासों से होगा कटनी के तीनों रेल स्टेशनों के पुनर्विकास

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 6 अगस्त को करेंगे भूमि पूजन

कटनी। कटनी के तीनों रेल स्टेशनों का आधुनिक तरीके से विकास होगा। सांसद एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के प्रयासों से कटनी के मुख्य रेल स्टेशन, मुड़वारा तथा कटनी साउथ का विकास किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसकी आधारशिला 6 अगस्त को रखेंगे।

सांसद वीडी शर्मा के खजुराहो संसदीय क्षेत्र के रेलवे जंक्शनों का 320 करोड़ की लागत से पुर्नविकास होगा। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 अगस्त को अमृत भारत कार्यक्रम के तहत इन कार्यों का भूमि पूजन/ शिलान्यास करेंगे। यह कटनी के लिए गौरव की बात है। देश के 506 रेल्वे स्टेशनों के लिए अमृत भारत कार्यक्रम के तहत करोड़ो रूपये की परियोजनाओं की सौगात मिलेगी। इसी दिन खजुराहो- कटनी संसदीय क्षेत्र में सांसद बी.डी.शर्मा के प्रयासों से रेल सुविधाओं के विकास एवं विस्तार हेतु 332 करोड़ रूपये की लागत से चार रेल स्टेशनों के पुर्नविकास कार्य का शिलान्यास होगा।

पूरे देश में खजुराहो संसदीय क्षेत्र के लिए सर्वाधिक राशि मंजूर की गई है। रविवार 6 अगस्त को कटनी जंक्शन के पुर्नविकास के लिए 30 करोड़ रूपये, कटनी साउथ के लिए 20.6 करोड़ रूपये और कटनी मुड़वारा जंक्शन के लिए 22 करोड़ रूपये की लागत से पुर्नविकास कार्य का शिलान्यास होगा। जबकि खजुराहो जंक्शन का 260 करोड़ रूपये की लागत से पुर्नविकास कार्य का शिलान्यास होगा।

भाजपा मीडिया प्रभारी आशुतोष शुक्ला ने बताया कि इस स्वीकृति पर जिला भाजपा अध्यक्ष दीपक सोनी, विधायक गण  संजय पाठक, संदीप जायसवाल,  प्रणय पांडे, केडीए अध्यक्ष पीताम्बर टोपनानी, महापौर प्रीति सूरी, जिला पंचायत अध्यक्ष सुनीता मेहरा, निगमाध्यक्ष मनीष पाठक सहित सभी भाजपा जनप्रतिनिधियों ने सांसद वीडी शर्मा का आभार व्यक्त किया है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button