KATNIMADHYAPRADESH

सत्ता और संगठन जनता को लाभ दिलाने हर कदम पर सक्रिय, मुख्यमंत्री जी की घोषणा से मिलेगा सबको लाभ: रामरतन पायल

जिलाध्यक्ष ने बिजली बिल, किसानों के ब्याज माफी संबल योजना आदि की घोषणा पर जताया आभार

कटनी। मध्यप्रदेश के एक एक नागरिकों की चिंता रखने वाले मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह ने कल विधानसभा में में राहत की झड़ी लगा दी। विशेष तौर पर कोरोना काल के बिजली बिल माफी की घोषणा से लाखों प्रदेशवासियों को लाभ त्वरित मिलेगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्री रामरतन पायल ने मुख्यमंत्री जी का इन जनहितकारी घोषणा पर आभार व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी जिला कटनी की ओर से वंदन किया है।

जिलाध्यक्ष श्री पायल ने कहा कि संगठन के मुखिया तथा हमारे लोकप्रिय सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा के मार्गदर्शन में जहां सेवा ही संगठन के तहत लोगों की सेवा भाजपा कार्यकर्ता कर रहे हैं वहीं सत्ता के माध्यम से मुख्यमंत्री जी तथा मंत्रीमंडल के सभी सदस्य जन जन को लाभ पहुंचाने के लिए संकल्पित हैं।

श्री पायल ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ कर्ज माफी बिल माफी का दिखावा और ढोंग किया तमाम तरह के काले हरे नीले पीले फार्म में जनता किसान उपभोक्ताओं को उलझाए रखा जनता को लाभ कैसे दिया जाता है यह भाजपा सरकार ने दिखा दिया।

समाज के हर वर्ग का कल्याण ही प्रदेश की भाजपा सरकार का लक्ष्य है और प्रदेश की संवेदनशील सरकार गरीबों, किसानों, आम लोगों, समाज के हर वर्ग के दुख-दर्द और कठिनाइयों को समझती है।

मुख्यमंत्री जी ने कल विधानसभा में विभिन्न वर्गों को राहत देने वाली जो घोषणाएं की हैं वह अनुकरणीय हैं। हम सभी मुख्यमंत्री जी प्रदेश अध्यक्ष जी तथा सभी मंत्रीगण का ह्रदय से आभार व्यक्त करते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button