HOMEKATNIMADHYAPRADESH

लाडली बहना योजना से महिलाओं को आर्थिक सशक्तता मिलेगी: VD शर्मा

सांसद ने वितरित किये लाडली बहनों को स्वीकृति पत्र

कटनी। खजुराहो सांसद एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष  विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि लाडली बहना योजना से मध्यप्रदेश की लाखों बहनों को आर्थिक सशक्तता मिलेगी। स्वाभाविक है कि महिलाएं आर्थिक रूप से सशक्त होंगी तो समाज ही नहीं परिवार में भी निश्विंतता आएगी। महिलाओं के इसी सम्मान की चिंता करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महात्वाकांक्षी योजना शुरू की और प्रशंसनीय है कि तय समय में लाखों महिलाओं को योजना का 10 जून से लाभ भी प्राप्त होने लगेगा।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दीपक सोनी टंडन, विधायक संदीप जायसवाल, केडीए अध्यक्ष पीतांबर टोपनानी आदि ने मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के महिला हितग्राहियों को किया स्वीकृत पत्रों का वितरण किया। इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, पूर्व मंत्री श्रीमती अलका जैन सुरेश सोनी, कलेक्टर अवि प्रसाद सहित भाजपा जिला उपाध्यक्ष मृदुल द्विवेदी, अम्बरीष वर्मा, मृदुल मिश्रा, मंडल अध्यक्ष अभिषेक ताम्रकार, शैलेन्द्र चनपुरिया, सौरभ अग्रवाल, अक्षय श्रीवास्तव, राहुल गुप्ता, प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

यहां उपस्थित लाडली बहना योजना की पात्र बहनों ने इस योजना के लिए सरकार खास तौर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का आभार जताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने जिस भाई के रिश्ते को बनाया उसे निभाने का भी कार्य किया। हम सभी बहनों का आशीर्वाद भैया मुख्यमंत्री पर हमेशा रहेगा।

 

Show More

Related Articles

Back to top button