HOMEज्ञान

रोजगार समाचार: बैंक में इन पदों पर निकली वैकेंसी,आवेदन की लास्ट डेट से पहले करें आवेदन

रोजगार समाचार: बैंक में इन पदों पर निकली वैकेंसी,आवेदन की लास्ट डेट से पहले करें आवेदन

Sarkari Naukri: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। स्टेट बैंक और राजस्थान सरकार में बंपर भर्तियां हो रही हैं। स्टेट बैंक के लिए आज ही आवेदन किया जा सकता है। वहीं राजस्थान लोक सेवा आयोग में आवेदन 3 सितंबर से शुरू होंगे और आवेदन की आखिरी तिथि 2 अक्टूबर है। राजस्थान सरकार सांख्यिकीय अधिकारी के पद पर भर्तियां कर रही है, जबकि स्टेट बैंक में कई पदों पर भर्ती की जा रही है।

राजस्थान लोक सेवा आयोग इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 43 पदों में नियुक्तियां करेगा। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार राजस्थान लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाकर ज्यादा जानकारी हासिल कर सकते हैं और आवेदन फॉर्म भी डाउनलोड कर सकते हैं।

SBI में कैसे करें आवेदन

अगर आप बैंक की नौकरी करना चाहते हैं तो तुरंत स्टेट बैंक की आधिकारिक वेबसाइट https://bank.sbi/web/careers या https://www.sbi.co.in/web/career पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करें। आप जिस भी पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं उसके अनुसार निर्देशों का पालन करें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

इन पदों के लिए मेरिट लिस्ट केवल इंटरव्यू के नंबरों के आधार पर बनाई जाएगी। अगर एक से अधिक उम्मीदवार एक समान अंक प्राप्त करते हैं तो ज्यादा अनुभव वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी। सहायक प्रबंधकों को छोड़कर सभी पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। सहायक प्रबंधक के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन होगा, जिसकी संभावित दिनांक 5 सितंबर है।

स्टेट बैंक में इन पदों पर निकली वैकेंसी

डिप्टी मैनेजर (एग्री स्पेशल): 10 पद

रिलेशनशिप मैनेजर (ओएमपी): 6 पद

उत्पाद प्रबंधक (ओएमपी): 2 पद

असिस्टेंट मैनेजर- इंजीनियर (सिविल): 36 पद

असिस्टेंट मैनेजर- इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल): 10 पद

सहायक प्रबंधक (विपणन और संचार): 4 पद

सर्किल रक्षा बैंकिंग सलाहकार: 1 पद

Show More

Related Articles

Back to top button