HOMEMADHYAPRADESHसागर

रेल ट्रैक पर मिला हथियार सहित गायब आरक्षक रविकांत का शव, पुलिस मोहकमे में हड़कंप

रेल ट्रैक पर मिला हथियार सहित गायब आरक्षक रविकांत का शव, पुलिस मोहकमे में हड़कंप

सागर बीना रेल ट्रैक पर एक आरक्षक का शव क्षत विक्षत बरामद हुआ। खास बात यह है कि जिस आरक्षक का शव मिला वह जप्ती के हथियार लेकर गायब था। जानते हैं पूरा मामला

सागर। MP के सागर जिले के राहतगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत सिहोरा पुलिस चौकी पर तैनात आरक्षक रवि कांत पांडे की रेल ट्रैक पर लाश मिली बरामद हुई। पुलिस का कहना है कि रविकांत जप्ती के दो देसी पिस्तौल, कारतूस और केस डायरी के साथ अचानक लापता हो गया था। उसकी तलाश की जा रही थी। खुरई ग्रामीण थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर उसकी लाश मिली।

सिहोरा पुलिस चौकी में पदस्थ आरक्षक रवि कांत पांडे रविवार की दोपहर जप्त की गई दो देसी पिस्तौल, 22 कारतूस और केस डायरी लेकर अचानक लापता हो गया था। उसकी लास्ट लोकेशन कर्रापुर पुलिस चौकी क्षेत्र ग्राम पथरिया व्यास में मिली थी। जब पुलिस वहां पहुंची तो जप्त किया हथियारों पर सील करने के लिए लपेटा गया कपड़ा मिला लेकिन रविकांत पांडे नहीं मिला।
सोमवार की सुबह सागर जिले की खुरई ग्रामीण थाना क्षेत्र में ग्राम बघोरा के पास रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में किसी का शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने दी। थाना प्रभारी शैलेंद्र राजावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सब की पहचान लापता सिपाही रवि कांत पांडे के रूप में हुई। रेलवे ट्रैक के पास उसकी बाइक भी मिली है।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रवि कांत पांडे जप्त किए गए हथियार और केस डायरी लेकर क्यों गया था, किससे मिला, उसने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या करके शव ट्रैक पर डाल दिया गया,  पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है
Show More

Related Articles

Back to top button