HOMEJOBSज्ञान

Job in LIC Housing Finance आप भी करना चाहते हैं एलआईसी में सर्विस, निकली भर्तियां, करें अप्लाई

Job in LIC Housing Finance आप भी करना चाहते हैं एलआईसी में सर्विस, निकली भर्तियां, करें अप्लाई

Job in LIC Housing Finance Limited के लिए 80 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इस भर्ती के लिए ग्रेजुएट अप्लाई कर सकते है। योग्य उम्मीदवार आधिकारिक साइट lichousing.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया चल रही है जो कि 25 अगस्त 2022 को समाप्त हो जाएगी। इस भर्ती के तहत सहायक प्रबंधक के 30 पद वहीं सहायक के 50 पदों पर भर्ती की जाएगी।

योग्यता Job in LIC Housing Finance

इस भर्ती के लिए आवेदनकर्ता के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री होना आवशयक है। शैक्षिक योग्यता से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद भी ले सकते हैं।

उम्र सीमा जानिए Job in LIC Housing Finance

आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 21 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए, जबकि सहायक पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 21 से 28 वर्ष होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया Job in LIC Housing Finance

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सबसे पहले लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी, जिसमें 120 मिनट के अंदर 200 बहुविकल्पीय सवालों (MCQ Questions) के जवाब देने होंगे। लिखित परीक्षा और इंटरव्यू की तारीख अभी निर्धारित नहीं की गई है।

सैलरी Job in LIC Housing Finance

सहायक के पद पर चयनित उम्मीदवार को 33 हजार 960 रुपये माह के हिसाब से वेतन दिया जाएगा जबकि सहायक प्रबंधक के पद पर उम्मीदवार को करीब-करीब 80 रुपये का वेतन दिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button