Mobileज्ञान

Jio recharge plans 2022 बार-बार रिचार्ज का झंझट खत्म, Jio के इस प्लान के साथ

Jio recharge plans 2022 बार-बार रिचार्ज का झंझट खत्म, Jio के इस प्लान के साथ

Jio recharge plans 2022 बार-बार रिचार्ज के झंझट से परेशान है और लॉगटर्म में बेस्ट और बेहतर प्लान चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए जरूरी है। आपको आज हम जियो के सबसे बेस्ट प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आप बार-बार रिचार्ज के झंझट से बच सकते हैं। रिलायंस जिय़ो ने अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को 336 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का तोहफा मिल रहा है।

जियो का धमाकेदार प्लान

अगर आप रिलायंस जियो के यूजर्स हैं तो आपके लिए ये प्लान बेहतर है। देश की नंबर 1 टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार प्लान पेश किया है। जियो फोन यूजर्स के लिए Jio Phone All in One Plans प्लान जारी की गई है। इस लिस्ट में आपके पास 336 दिन का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है। आप अपनी सहुलियत से सस्ता प्लान रिचार्ज करवा सकते हैं।

जियो का 899 रुपए प्लान

 

jio अपने यूजर्स को लॉगटर्म रिचार्ज प्लान का ऑफर देता है, जिसके तहत यूजर्स को 899 रुपए में 336 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का प्लान मिलता है। ये प्लान कैसे आपके लिए फायदेमंद है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अगर आप 28 दिन का प्लान रिचार्ज करते हैं तो आपको 91 रुपए खर्च करने होते हैं। यानी 336 दिनों के लिए आपको 1092 रुपए खर्च करने होंगे और 12 बार रिचार्ज करवाना होगा, लेकिन अगर आप 899 रुपए वाला प्लान रिचार्ज करते हैं तो आपको 193 रुपए सस्ता पड़ेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button