HOMEMADHYAPRADESH

MP के सीधी से PMO भेजा गया धमकी भरा ईमेल, जांच एजेंसी पहुंचीं सीधी

MP के सीधी से PMO भेजा गया धमकी भरा ईमेल, जांच एजेंसी पहुंचीं सीधी

प्रधानमंत्री ऑफिस PMO को MP के सीधी Sidhi जिले के युवाओं ने धमकी भरा पत्र मेल किया है। इसकी जानकारी लगते ही कई जांच एजेंसियां सीधी में डेरा जमाए हुए हैं। स्थानीय पुलिस की मदद से दो संदिग्ध युवाओं को हिरासत में लेकर दो दिनों से गहन पूछताछ किए जाने की सूचना है, लेकिन अब तक कोई खास सबूत हाथ नहीं लग पाए हैं। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस महकमे सहित जांच एजेंसियां किसी तरह की पुष्टि नहीं कर रही हैं।

चर्चा है कि प्रधानमंत्री ऑफिस में रविवार की शाम सीधी के दो युवाओं के मेल आईडी से एक धमकी भरा पत्र भेजा गया था। जैसे ही पत्र मेल में पहुंचा पीएमओ ऑफिस में तैनात लोग सक्रिय हो गए। मेल को लेकर जांच शुरू हो गई। पुलिस अधीक्षक कार्यालय सीधी को जानकारी मिली वह आनन-फानन में बैठक कर साइबर सेल के जरिए जांच शुरू की। जांच लोकेशन पर सीधी के दो युवाओं को हिरासत में लेकर पुलिस विभाग के साथ एसटीएफ, आईबी सहित अन्य जांच एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं। सीधी जिले का यह फैसला ऐसा गंभीर मामला है, जब किसी युवक ने धमकी भरे पत्र को लिखकर सनसनी फैला दी है।

भोपाल, जबलपुर से पहुंची टीम

एसटीएफ भोपाल, आईबी सहित अन्य जांच टीम जिला मुख्यालय सीधी में पिछले 48 घंटे से अधिक समय से साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। युवाओं से गहन पूछताछ की जा रही है। सूत्रों की मानें तो इनकी ईमेल आईडी से प्रधानमंत्री कार्यालय को धमकी भरा मेल भेजा गया है। इस पत्र में क्या लिखा है, इसकी जानकारी साझा नहीं हो सकी है। केंद्रीय जांच दल के साथ स्थानीय पुलिस गोपनीय तरीके से गंभीरतापूर्वक जांच कर रही है। प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजे गए पत्र को लेकर मिल के अलावा अभी कोई खास सबूत हाथ नहीं लग पाए हैं।
Show More

Related Articles

Back to top button