HOMEKATNIMADHYAPRADESH

भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलराज अमर सिंह बने सागर के जिला प्रभारी

भाजयुमो संगठन को सर्वव्यापी सर्वस्पर्शी बनाने जुटेंगे दायित्व में

कटनी। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष व सांसद  वी.डी. शर्मा, भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश प्रभारी व पार्टी प्रदेश महामंत्री सुश्री कविता पाटीदार की सहमति से मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार द्वारा आगामी कार्यक्रम यूथ कनेक्ट अभियान एवं संगठनात्मक विस्तार कार्य हेतु जिला प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

इस महत्वपूर्ण अभियान के लिए सागर जिले की कमान कटनी के ऊर्जावान भाजयुमो नेता दिलराज अमर सिंह को सौपी गई है।

भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलराज अमर सिंह बने सागर के जिला प्रभारी

दायित्व पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते दिलराज अमर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही वह राजनीतिक दल है, जो प्रत्येक दायित्व में कार्यकर्ताओं के समर्पण से चलता है। यह हमारा सौभाग्य है कि हम अपना समर्पण संगठन के द्वारा दिये गए किसी भी कार्य के लिए करने निरन्तर प्रयासरत होते हैं। ऐसे दायित्व से हम एक दूसरे से कनेक्ट रहते हैं, कार्यकर्ताओं का अपनत्व बढ़ता है। यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की ही संस्कृति है जो कार्यकर्ता को हमेशा सजग तथा सामाजिक दायित्व की पूर्ति हेतु क्रियाशील रखता है।

 

श्री सिंह ने कहा कि दायित्ववान कार्यकर्ता हों या फिर जनप्रतिनिधि आज संगठन के देवतुल्य कार्यकर्ता की बदौलत ही इस मुकाम पर हैं। आज पार्टी के लिए हमारा यह समर्पण निष्ठा के साथ निभाने के लिए हम सभी तैयार है। दिलराज अमर सिंह ने कहा कि संगठन में संकल्प के बल पर किसी भी चुनौती को पार किया जा सकता है यही हमारी शिक्षा की पूंजी है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी ने मुझे यह उत्तरदायित्व सौंपा उसके लिए शीर्ष नेतृत्व का ह्रदय से आभार व्यक्त करते हुए पूरे मनोयोगपूर्वक इस दायित्व को निभाने जुटेंगे।

 

कटनी के युवा नेता दिलराज अमर सिंह के सागर जिले का जिला प्रभारी बनाए जाने पर भारतीय जनता पार्टी एवं युवा मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए शुभकामनाएं दीं हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button