Mobile

धुआंधार इंटरनेट स्पीड के साथ JioFiber दे रहा Free Netflix और Amazon Prime जैसे 16 सब्सक्रिप्शन

धुआंधार इंटरनेट स्पीड के साथ JioFiber दे रहा Free Netflix और Amazon Prime जैसे 16 सब्सक्रिप्शन

JioFiber अगर आप अपने घर में इंटरनेट फाइबर का कनेक्शन लेने का मन बना रहे हैं तो ठहरिए क्योंकि JioFiber पर आपको सबसे कम कीमत पर हाई स्पीड इंटरनेट के साथ फ्री ओटीटी प्लैटफॉर्म्स का फायदा मिल रहा है। अगर आप अपने दफ्तर का काम हाई स्पीड में करना चाहते हैं या फिर अपने वीडिओज़ को बिना रुकावट के बेहतरीन क्वॉलिटी में देखना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौक़ा है। आज हम आपको JioFiber के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको सुपरफास्ट इंटरनेट के साथ और बहुत कुछ ऑफर करेगा।

ये हैं JioFiber का वो दमदार प्लान

JioFiber के जिस दमदार धुआंधार प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 1499 +GST है। इस प्लान की वैलिडिटी एक महीने की है जिसमें यूजर को बिना रुकावट इंटरनेट इस्तेमाल करने का अनुभव मिलता है। आपको बता दें कि इस प्लान में कंपनी 300 Mbps का हाईस्पीड इंटरनेट ऑफर कर रही है।

ये हैं अन्य बेनिफिट्स

अगर बात करें JioFiber के अन्य बेनिफिट्स की तो इसमें आपको 300 Mbps की दमदार स्पीड के साथ ही Netflix, Amazon Prime, Disney Hot Star समेत 16 OTT प्लैटफॉर्म्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है जिससे आपको अपना पसंदीदा OTT प्लैटफॉर्म चुनने में किसी भी तरह की दिक्कत ना आए। आप बिना रुकावट के इन प्लैटफॉर्म्स को एंजॉय कर सकते हैं। इस कनेक्शन की सबसे अच्छी बात ये है कि आपके घर में अगर एक से ज्यादा डिवाइस हैं तो आपको एक साथ इन्हें चलाने में बफरिंग का सामना नहीं करना पड़ेगा। कंपनी आपको एक महीने का फ्री ट्रायल भी दे रही है जिसमें आप बिना एक रुपया खर्च किए हुए महीने भर तक इंटरनेट का लाभ ले सकते हैं। Jio फाइबर तेजी से पॉपुलर हो रहा है और आप अगर इसे टेस्ट करना चाहते हैं तो सबसे पहले इसका फ्री ट्रायल जरूर लेकर देखें जिससे आपको इसकी स्पीड को लेकर आइडिया मिल जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button