HOMEMADHYAPRADESH

indian railways दो दिन छत्रपति शिवाजी टर्मिनस नहीं जाएंगी महानगरी एक्सप्रेस और मुम्बई-हावड़ा मेल

indian railways दो दिन छत्रपति शिवाजी टर्मिनस नहीं जाएंगी महानगरी एक्सप्रेस और मुम्बई-हावड़ा मेल

indian railways की ओर से महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है। दो दिन छत्रपति शिवाजी टर्मिनस नहीं जाएंगी महानगरी एक्सप्रेस और मुम्बई-हावड़ा मेल आने वाले दिनों में सतना कटनी और जबलपुर समेत अन्य स्टेशनों से मुंबई की यात्रा करने वाले हैं तो आपके लिए ये खबर महत्वपूर्ण  है। मुंबई जाने वाली दो प्रमुख ट्रेनें मुंबई में होने वाले ब्लॉक के कारण प्रभावित रहेंगी।

पश्चिम मध्य रेलवे के सीपीआरओ के मुताबिक पश्चिम मध्य रेलवे के सतना, कटनी, जबलपुर स्टेशनों से होते हुए मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस जाने वाली दो प्रमुख ट्रेनें महानगरी एक्सप्रेस और मुंबई हावड़ा मेल दो दिनों तक सीएसटीएम के बजाय दादर स्टेशन तक ही जाएंगी भी और वहीं से रवाना भी होंगी।

यह परिवर्तन मुंबई के छत्रपति शिवा जी महाराज टर्मिनस और मस्जिद स्टेशन के बीच 19 और 20 नवंबर को होने वाले ओवर ब्रिज के कार्य के कारण किया है। इन दोनों दिन यहां स्पेशल पावर ट्रैफिक ब्लॉक रहेगा, जिससे कुछ गाड़ियां रद्द हुई हैं तो कुछ को शॉर्ट टर्मिनेट और शॉर्ट ओरिजिनेट किया है।

हावड़ा से चलकर मुंबई के लिए 19 नवंबर को सतना पहुंचने वाली मुंबई मेल गाड़ी सीएसटीएम की बजाय दादर स्टेशन पहुंचेगी। 20 नवम्बर को यह गाड़ी हावड़ा के लिए प्रस्थान भी दादर स्टेशन से ही करेगी। इसी तरह वाराणसी से चलकर मुंबई के लिए 18 नवम्बर को सतना पहुंचने वाली महानगरी एक्सप्रेस ट्रेन भी सीएसटीएम के बजाय दादर जाएगी। यह गाड़ी 21 नवम्बर को वाराणसी के लिए प्रस्थान भी दादर स्टेशन से ही करेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button