HOMEजरा हट के

VIDEO: मुंह मे लगा वेंटिलेटर हाथ मे मल रहे गुटका, लोग बोले छोड़ेंगे न तेरा साथ…मरते दम तक

अगर आपसे पूछा जाए कि वेंटीलेटर सपोर्ट पर चल रहे इंसान के लिए सबसे कीमती क्या होगा? तो जाहिर सी बात है आपका जवाब आएगा, उसकी जान. ऐसे हालात में शख्स की एक-एक सांस कीमती होती है. पर ऐसी नाजुक हालत में आपने किसी मरीज को गुटका खाते देखा है? जी हां, इधर जान पर बनी हो और उधर तंबाकू और खैनी की तलब लगी हो. अगर यकीन नहीं हो रहा है, तो वायरल वीडियो देखकर हो जाएगा.

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो जहां मजेदार होते हैं और उन्हें देखकर हंसी नहीं रुकती. वहीं दूसरी ओर कुछ वीडियो देखकर आंखों में पानी आ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक मरीज वेंटिलेटर पर है. उसकी हालत नाजुक है. उसे ऑक्सीजन पाइप लगा है. नर्स लगातार उसकी तीमारदारी में लगी हुई है. वही एक महिला भी मरीज के पास में बैठी हुई है. पर इस दौरान मरीज ऐसी अजीबोगरीब हरकत करता है जिसे देखकर किसी को भी हंसी आ जाए.

दरअसल, ये मरीज अपने हाथ इस अंदाज में घिस रहा है जैसे तंबाकू-खैनी बनाते हैं. मरीज की ये हरकत देख वहां मौजूद हर कोई हैरान रह जाता है. ये वीडियो क्लिप ट्विटर पर वीडियो को सोशल मीडिया पर IPS ऑफिसर रुपिन शर्मा (Rupin Sharma) ने शेयर की है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, दूसरा जरूरी आइटम. शराब अभी भी लिस्ट में टॉप पर है. छोड़ेंगे न तेरा साथ.. मरते दम तक.’ वीडियो के बैकग्राउंड में गाना भी चल रहा है, छोड़ेंगे ना साथ तेरा साथी मरते दम तक.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. किसी ने लिखा, ‘प्राण जाए पर तंबाकू ना जाए’. तो वहीं एक यूजर ने कहा, ‘जान से भी ज्यादा कीमती है तंबाकू.’ हालांकि, कई लोग ऐसे भी थे जो ये कह रहे थे कि शायद मरीज को दिमाग की कोई बीमारी हो इसलिए वो ऐसी हरकत कर रहा है.

Show More

Related Articles

Back to top button