HOME

Railway Recruitment 2022: ​दक्षिण पश्चिम रेलवे ने गुड्स ट्रेन मैनेजर के पदों पर निकाली भर्ती; करें अप्लई

Railway Recruitment 2022: रेलवे ने गुड्स ट्रेन मैनेजर के 147 पदों पर भर्ती निकाली है. जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक हर वर्ग के लिए सीटें तय की की गई हैं. जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अप्लई करना चाहते हैं दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ लें.

Railway Recruitment 2022: दक्षिण पश्चिम रेलवे ने कई पदों पर भर्ती निकाली है. ये भर्ती गुड्स ट्रेन मैनेजर के पदों के लिए निकाली गई है. जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक ये भर्ती 147 पदों पर होनी है. जिनके लिए आवेदनों की शुरूआत 1 अप्रैल 2022 को हो गई थी, और आखिरी तारीख 25 अप्रैल 2022 है.

योग्यता और वैकेंसी डिटेल
जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं उनके पास किसी मान्यप्राप्त संस्थान से बैचलर की डिग्री होनी चाहिए. अगर बात करें वैकेंसी डिटेल की तो जनरल कैटेगरी के 84 पद, अनुसूचित जाति 21 पद, अनुसूचित जनजाति 10 पद  और अन्य पिछड़ा वर्ग के 32 पदों पर भर्ती होनी है.

Job Alert: Sarkari Naukri Updates: केंद्र और राज्य सरकार के इन विभागों में निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

आयु सीमा और सेलेक्शन
अप्लई करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 18 साल से 42 साल बीच होनी चाहिए. आपको बता दें आरक्षित वर्ग के लिए आयु सीमा में छूठ दी गई है. उम्मीदवारों का सेलेक्शन  रिटन एग्जाम और मेडिकल एग्जामिनेशन के जरिए होगा. जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन देना चाहते हैं वो  rrchubli.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

https://news24you.com

Show More

Related Articles

Back to top button