HOMEMADHYAPRADESH

धौलपुर पुलिस ने 1.15 लाख के इनामी डकैत केशव गुर्जर को मुठभेड़ के बाद पकड़ा

धौलपुर पुलिस ने 1.15 लाख के इनामी डकैत केशव गुर्जर को मुठभेड़ के बाद पकड़ा

राजस्थान और उत्तर प्रदेश के आधा दर्जन से ज्यादा जिलों में आतंक का पर्याय बना एक लाख 15 हजार रुपये का इनामी डकैत केशव गुर्जर राजस्थान की धौलपुर पुलिस के हाथ लग गया। सोमवार की सुबह हुई आमने-सामने की मुठभेड़ में डकैत केशव के पांव में गोली लग गई। डकैत केशव गुर्जर पर मुरैना जिले में भी 15 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

धौलपुर एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह सूचना मिली कि डकैत केशव गुर्जर सोने का गुर्जा इलाके में मप्र के बार्डर पर चंबल नदी किनारे बीहड़ क्षेत्र में अपनी गैंग के साथ मौजूद थे।डकैत केशव गुर्जर किसी वारदात की फिराक में था।

सूचना मिलने पर धौलपुर क्यूआरएफ टीम, बाड़ी अनुभाग के चार थानों की टीमों ने मिलकर कांबिंग आपरेशन चलाया। धौलपुर एसपी ने बताया कि पुलिस ने चारों ओर से डकैत केशव की गैंग को घेर लिया, इसके बाद केशव ने पुलिस की ओर फायरिंग शुरू कर दी।

करीब एक घंटे तक दोनों ओर से रुक-रुककर फायरिंग चलती रही, पुलिस की एक गोली डकैत केशव गुर्जर के पैर में लगी, जिसके बाद वह घायल हालत में कराहने लगा और उसके तीन से चार साथी मौके से भागने में सफल हो गए। पुलिस ने डकैत केशव गुर्जर से एक बंदूक व आधा दर्जन कारतूस जब्त किए हैं। घायल डकैत को धौलपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button