HOMEKATNI

दुखी परिवारों के बीच पहुंचे MLA संजय पाठक, कैमोर में सघन दौरा

विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक ने विधानसभा के प्रवास के दौरान शोक ग्रस्त परिवारों के बीच पहुंचकर परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की

कटनी। मानव जीवन में सभी के साथ आर्थिक, सामाजिक या पारिवारिक स्थितियां आती रहती है जिसका मनुष्य सामना करता रहता है पर परिवार के किसी सदस्य का इस संसार से जाना इस दुख की कोई सीमा नहीं होती उसे जीवन दर्द और जीना दुश्वारी भरा लगने लगता है।

sanjay pathak

पर ऐसे में कोई उसका दुख बांट ले तो वो कम होता जाता है क्योंकि दुख बांटने से कम होता है । आज विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक ने विधानसभा के प्रवास के दौरान शोक ग्रस्त परिवारों के बीच पहुंचकर परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की उन्होंने कैमोर क्षेत्र के ग्राम गुडगुड़ौआ के प्रतिष्ठत नागरिक स्व.श्री केदार दुबे मालगुजार जी के निधन पर निवास पर पहुंचकर परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त किया।

दुखी परिवारों के बीच पहुंचे MLA संजय पाठक, कैमोर में सघन दौरा

विधायक संजय पाठक जी ने सम्पूर्ण क्षेत्र में अपने अच्छे जनहितैसी कार्यों के लिए जाने वाले पं केदार दुबे जी के नाम पर गांव में प्रवेशद्वार बनाने की घोषणा की । गांव के आदिवासी समाज के श्री लक्ष्मण दाहिया कोटवार के लड़के स्व.सोभित दाहिया के निधन पर उनके निवास पर जाकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते गरीब को अपने पास 5 हजार की आर्थिक सहायता दी

दुखी परिवारों के बीच पहुंचे MLA संजय पाठक, कैमोर में सघन दौरा

इसी तरह गांव में भाजपा के कार्यकर्ता एवम चुनाव में पोलिंग एजेंट के रूप में काम करने वाले स्व.बलराम विश्वकर्मा के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए आर्थिक सहायता प्रदान की । इसी तरह श्री कमलेश प्रसाद गौतम के पुत्र ऋषिराज के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की । कैमोर एवरेस्ट निवासी श्री प्रकाश पांडे जी के पूज्य पिता स्व गोविंद नारायण पांडे के निधन पर उनके निवास पर पहुंच पांडे परिवार से अपनी संवेदना व्यक्त की ।

Show More

Related Articles

Back to top button