HOMEMADHYAPRADESH

तेलंगाना में काम करने वाली मध्यप्रदेश की एक किशोरी से गैंगरेप, घर आते समय मौत

तेलंगाना में काम करने वाली मध्यप्रदेश की एक किशोरी से गैंगरेप, घर आते समय मौत

Gang Rape तेलंगाना में काम करने वाली एक किशोरी की मध्यप्रदेश आते वक्त मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पेद्दापल्ली में चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। घटना तीन दिन पुरानी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही वे पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

यह है पूरा मामला


पुलिस ने बताया कि पीड़िता मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के काजिरी की रहने वाली थी। वह अपनी बहन के परिवार के साथ तेलंगाना के पेद्दापल्ली आई थी। यहां वह पेद्दापल्ली के अप्पन्नापेट में निर्माणाधीन बिल्डिंग में मंजूरी करती थी। परिजनों ने शिकायत में बताया कि 14 अगस्त को काम दिलाने का झांसा देकर एक व्यक्ति उसे अपने घर ले गया। यहां अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ मिलकर युवक ने पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया फिर उसे बस स्टैंड पर छोड़ दिया। बस स्टैंड पर पीड़िता को एक व्यक्ति ने पहचान लिया, जिसने उसे उसके घर छोड़ दिया।

घर पहुंची पीड़िता सामूहिक दुष्कर्म के कारण घायल हो गई थी। घर आने पर उसे गंभीर रक्तस्राव हुआ और उल्टी होने लगी। उसने अपनी बहन और उसके परिवार को पूरा घटनाक्रम बताया। परिवार ने गोपाल को इसकी जानकारी दी, जो उन्हेें काम के लिए मध्यप्रदेश से तेलंगाना लाया था। गोपाल ने पुलिस या फिर अस्पताल ले जाने के बजाये पीड़िता को 15 अगस्त को उसके पैतृक गांव भेज दिया। इस दौरान रास्ते में ही पीड़िता ने दम तोड़ दिया और उसकी मौत हो गई।

आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। नागरिक अधिकार मंच विरसम और तेलंगाना प्रजा फ्रंट के सदस्यों ने परिजनों से मुलाकात की और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Show More

Related Articles

Back to top button