ChattisgarhHOME

डियूटी ज्वाइन करने जा रही महिला डॉक्टर की कार में एक्सीडेंट के बाद लगी आग, पूरा परिवार बुरी तरह झुलसा

डियूटी ज्वाइन करने जा रही महिला डॉक्टर की कार में एक्सीडेंट के बाद लगी आग, पूरा परिवार बुरी तरह झुलसा

Chhattisgarh the burning car छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक भीषण सड़क हादसा (horrific road accident) हो गया। महिला डॉक्टर (lady doctor) अपने परिवार सहित बड़े हादसे का शिकार हो गई। पिकअप (pick up) से टक्कर के बाद उनकी कार (car) में आग लग गई और सभी लोग उसकी चपेट में आकर जिंदा जल गए। सभी कार सवारों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती (admitted to hospital) कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। महिला डॉक्टर अपने पति व बच्चों के साथ जांजगीर से जशपुर ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए जा रही थीं।

तुमला थाना क्षेत्र के खुटसेरा गांव के पास हादसा हुआ है। डॉक्टर विजय लक्ष्मी चंद्रा अपने पति सरोज चंद्रा और दो बच्चों के साथ जांजगीर से जशपुर के लोखंडी ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए कार से जा रही थीं। कार उनके पति सरोज चंद्रा चला रहे थे। सरोज जिंदल में प्रोफेसर हैं। अभी वे तुमला क्षेत्र के चट्टीडाड के सिलपहरी घाट के पास स्टेट हाईवे पर पहुंचे थे कि सामने से आ रही पिकअप से जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार पलट गई और उसमें आग लग गई।

हादसा होते देख आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कार सवारों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और 108 की सहायता से सबको स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर का परिवार बुरी तरह से झुलस गया है और सबकी हालत नाजुक है। वहीं पिकअप चालक का भी पैर टूट गया है। हादसे के बाद कार जलकर खाक हो गई।

Show More

Related Articles

Back to top button