HOMEज्ञान

जॉब: Flipkart Xtra में डिलीवरी एग्जीक्यूटिव की 4000 नौकरियां

Flipkart Xtra में डिलीवरी एग्जीक्यूटिव की 4000 नौकरियां

जॉब Flipkart Xtra में डिलीवरी एग्जीक्यूटिव की 4000 नौकरियां निकली हैं

भारत की जानी-मानी ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने Flipkart Xtra नाम से एक नया मार्केटप्लेस लॉन्च किया है। फेस्टिवल सीजन के पहले फ्लिपकार्ट एक्स्ट्रा में लगभग 4000 डिलीवरी एग्जीक्यूटिव को नियुक्त किए जाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। Flipkart Xtra को त्योहारी सीजन और Flipkart Big Billion Days 2021 Sale से ठीक पहले शुरू किया गया है।

फ्लिपकार्ट एक्स्ट्रा में जॉब अप्लाई करने के इच्छुक उम्मीदवार Android डिवाइस पर Google Play से Flipkart Xtra नाम का ऐप डाउनलोड करके इस सर्विस से जुड़ सकते हैं। मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करने से पहले सभी सावधानियों का ध्यान पूर्वक पालन करें। यह मोबाइल एप्लीकेशन फ्लिपकार्ट एक्स्ट्रा डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के लिए साइन-अप की अनुमति दे रहा है।
ई-कॉमर्स कंपनी इस फेस्टिव सीजन में इस प्रोग्राम के जरिए 4,000 से ज्यादा नौकरियां देने का लक्ष्य लेकर चल रही है। Flipkart Xtra मार्केटप्लेस के जरिए पार्ट-टाइम डिलीवरी पार्टनर्स को जोड़कर फ्लिपकार्ट देश में अपनी डिलिवरी सर्विस को और बेहतर करने की योजना बना रही है। कुल मिलाकर ऐसे युवा बेरोजगार जो फेस्टिवल सीजन में अपने लिए कुछ एक्स्ट्रा पैसा कमाना चाहते हैं, पार्ट टाइम जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button