HOMEKATNI

जिलाध्यक्ष रामरतन पायल विगढ़ के शहीद राजा सरजू प्रसाद के किले की मिट्टी लेकर भोपाल रवाना, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को सौंपेंगे कलश जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेंट करेंगे पावन मिट्टी

कटनी। शहीदों को सम्मान देने मध्यप्रदेश के 75 प्रमुख ऐतिहासिक स्थान, किले इत्यादि जगह की मिट्टी कल जनजातीय गौरव दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अमृतकलश के रूप में भेंट की जाएगी। कटनी जिले में विजयराघवगढ़ के शहीद राजा सरजू प्रसाद जी के किले की पावन मिट्टी का कलश लेकर कटनी से भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, महामंत्री चेतन हिंदूजा आज रवाना हुए।

विजयराघवगढ़ से भाजपा मण्डल अध्यक्ष मनीषदेव मिश्रा, जनपद उपाध्यक्ष विगढ़ सुरेंद्र पांडे ने किले की पावन मिट्टी लेकर आज कटनी पहुंचकर जिलाध्यक्ष श्री रामरतन पायल को किले की ऐतिहासिक मिट्टी का कलश को सौंपा। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने कहा कि यह हमारा परम् सौभाग्य है कि कटनी जिले के ऐतिहासिक विजयराघवगढ़ किले की मिट्टी सांसद वीडी शर्मा तथा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के हाथों प्रधानमंत्री को सौंपने का गौरव हासिल हो रहा है। शहीदों के सम्मान में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के निर्देशानुसार कटनी से यह मिट्टी कलश लेकर जिलाध्यक्ष श्री पायल व महामंत्री श्री हिंदूजा आज भोपाल रवाना हुए।

आज जिला कार्यालय में किले की गौरवशाली मिट्टी का कलश सौंपने के इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रामरतन पायल, जिला उपाध्यक्ष मृदुल द्विवेदी, सुरेंद्र पांडे, यज्ञदत्त मिश्रा, ज्ञानेंद्र तिवारी, एडवोकेट वीरेंद्र मिश्रा आदि भाजपा जन उपस्थित थे।

 

Show More

Related Articles

Back to top button