जब MP के गृह मंत्री ने होटल की महिला स्टाफ की उतारी आरती, कहा- आप मातृशक्ति, indore पहुंचे सूरीनाम के राष्ट्रपति

जब MP के गृह मंत्री ने होटल महिला स्टाफ की उतारी आरती, कहा- आप मातृशक्ति

Pravasi Bharatiya Sammelan Indore 2023 शनिवार को प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा मेहमानों से मिलने होटल रेडिसन पहुंचे। इस दौरान होटल की महिला स्टाफ ने गृह मंत्री की आरती उतारना चाही तो गृह मंत्री ने महिला स्टाफ से आरती की थाली ले ली और खुद उस महिला की आरती उतारने लगे।

Pravasi Bharatiya Sammelan 2023: 

इंदौर में 8 से 12 जनवरी प्रवासी भारतीय सम्मेलन और ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट होगी। इसके लिए प्रवासी भारतीयों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। मेहमानों ने खजराना गणेश मंदिर और रणजीत हनुमान मंदिर पहुंचकर भगवान के दर्शन भी किए। वहीं, छप्पन दुकान पर पकवानों का आनंद भी लिया।

उधर, शनिवार देर रात मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान भी इंदौर के खजराना गणेश मंदिर पहुंचे। उन्होंने पत्नी साधना सिंह के साथ भगवान गणेश के दर्शन किए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रेडिसन होटल पहुंचकर सूरीनाम के राष्ट्रपति चंद्रिका प्रसाद संतोखी का स्वागत भी किया।

प्रवासी भारतीय सम्मेलन के लिए शनिवार रात सूरीनाम के राष्ट्रपति चंद्रिका प्रसाद संतोखी इंदौर आए। इंदौर एयरपोर्ट पर उनका स्वागत प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, इंदौर सांसद शंकर लालवानी, मंत्री तुलसी सिलावट और महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने किया।

Exit mobile version