HOMEKATNIMADHYAPRADESH

जनता की समस्याओं का निदान ही मेरी प्राथमिकता: संजय पाठक

जनता की समस्याओं का निदान ही मेरी प्राथमिकता: संजय पाठक

कटनी । विद्यायक संजय पाठक ने आज विजयराघवगढ़ के खितौली मंडल के अंतर्गत आने वाले बगदरा,बगदरी, जगुआ एवं बम्होरी ग्रामों में पहुंचकर जनदर्शन कार्यक्रम के तहत जनसंवाद किया उन्होंने सभी गांवों में जनता जनार्दन से संवाद करते हुए उनके कार्यों समस्याओं को सुना एवं कार्यक्रम स्थल पर ही अधिकारियों तत्काल लोगों की समस्याओं को संतुष्ट करते हुए हल करने के निर्देश दिए ।

जनता की समस्याओं का निदान ही मेरी प्राथमिकता: संजय पाठक

उन्होंने संवाद करते हुए कहा कि हमारी सरकार की प्राथमिकता है कि लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या न रहे और उनकी समस्याओं का यथाशीघ्र समाधान किया जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में देश के साथ ही मप्र में कई नए कार्य किए जा रहे हैं। हमारे सांसद एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में हम सभी भाजपा कार्यकर्ता जनता की सेवा में लगे है उन्होंने आगे कहा अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को आगे बढ़ाकर एवं उसका विकास ही हमारी सरकार की प्राथमिकता है।

जनता की समस्याओं का निदान ही मेरी प्राथमिकता: संजय पाठक

केंद्रीय एवं राज्य सरकार उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना, गरीब कल्याण अन्न योजना ,लाड़ली लक्ष्मी, संबल, प्रधानमंत्री आवास, किसान क्रेडिट कार्ड योजना, मुख्यमंत्री विवाह योजना जैसी तमाम योजनाएं चलाकर जनता तक हर सुविधा पहुंचाने का कार्य कर रही है। ग्राम बगदरा,बगदरी में गांव की बस्तियों के पहुंचमार्ग वाली सड़कों के निर्माण के लिए जनपद के इंजीनियर को स्टीमेट बनाकर कार्य कराने के निर्देश दिए ।

बगदरा के शासकीय स्कूल छात्र छात्राओं की मांग पर स्कूल में अतिरिक्त कक्ष के निर्माण के साथ ही स्कूल की बाउंड्री वॉल के निर्माण को भी स्वीकृत किया, उन्होंने गांव में व्यवस्थित शमशान भूमि के निर्माण को भी स्वीकृति दी,सभी गांवों में आवास के निर्माण की मांग को देखते हुए अधिकारियों को सर्वे में सभी पात्र हितग्राहियों के नाम प्राथमिकता से जोड़ने के भी निर्देश दिए।ग्राम जगुआ में उन्होंने शासकीय स्कूल की बाउंड्री वॉल के निर्माण का भूमि पूजन किया ।

जनता की समस्याओं का निदान ही मेरी प्राथमिकता: संजय पाठक

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि काशी गुप्ता, मंडल अध्यक्ष शिवगोपाल चतुर्वेदी,केशव यादव, जनपद अध्यक्ष सुधा जायसवाल, रामसेवक दुबे, डारेश्वर पाठक, पीयूष अग्रवाल ,जनपद पंचायत सीओ, तहसीलदार , पुलिस विभाग से टी आई,विद्युत मंडल, वन विभाग के रेंजर,राजस्व विभाग के पटवारी सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी भाजपा के कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही ।

Show More

Related Articles

Back to top button