HOMEMADHYAPRADESH

छोटे भाई के घर से बड़े भाई के घर की चाबी चुराई फिर बड़े भाई के घर भी चोरी कर डाली

छोटे भाई के घर से बड़े भाई के घर की चाबी चुराई फिर बड़े भाई के घर भी चोरी की

MP ही गजब नहीं चोर भी गजब हैं। ऐसा मामला रतलाम जिले में सामने आया जहां चोर ने पहले छोटे भाई के घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और चोरी करने के बाद पास में रहने वाले बड़े भाई के घर के ताले की चाबी भी ली फिर वहां भी चोरी की।

स्टेशन रोड थाना क्षेत्र की अरिहंत परिसर कालोनी में चोरों ने शातिर तरीके से दो भाइयों के घर वारदात को अंजाम दिया। चोर पहले छोटे भाई के घर का नकूचा तोड़कर अंदर घुसे और चोरी करने के बाद पास में रहने वाले बड़े भाई के घर के ताले की चाबी भी ली । फिर बड़े भाई के घर का ताला खोलकर वहां भी वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। चोर दोनों घरों से लैपटाप, जेवर, रुपये आदि चुराकर ले गए।

रेलवे के कैरिज एंड मैकेनिक (सीएनडब्ल्यू) डिपार्टमेंट के सीनियर टेक्नीशियन अब्दुल जिलानी व पास में ही एक प्लाट छोड़कर रह रहे उनके छोटे भाई गुलाम जाफर के घर चोरों ने वारदात की। गुलाम जाफर काफी दिनों से मुंबई में रह रहे हैं और घर पर मां रईसा बी रहती हैं।

अब्दुल जिलानी ने बताया कि वे बेटी स्वालेहा का इलाज कराने के लिए बेटी, पत्नी, मां व अन्य स्वजन के साथ 11 जनवरी की शाम दोनों घरों पर ताला लगाकर मुंबई गए थे। वहां से शनिवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे वापस घर लौटे तो उनके घर का तो ताला लगा हुआ था, लेकिन छोटे भाई गुलाम जाफर के घर का नकूचा व ताला टूटा मिला। घर में जाने पर पता चला कि चोर एक टीवी व एक इंडक्शन चूल्हा चुराकर ले गए।

Show More

Related Articles

Back to top button