HOMEKATNI

गणतंत्र दिवस हॉकी टूर्नामेंट: उत्तराखंड 4-1, जसपुर 2-1, एवं आगरा 2-1 की टीमें विजयी

गणतंत्र दिवस हॉकी टूर्नामेंट: उत्तराखंड 4-1, जसपुर 2-1, एवं आगरा 2-1 की टीमें विजयी

कटनी – नगर पालिक निगम कटनी द्वारा जिला हॉकी संघ के तत्वाधान में नगर में खेल गतिविधियों को प्रोत्साहन देने हेतु आयोजित किये जा रहे अखिल भारतीय गणतंत्र दिवस हॉकी टूर्नामेंट मैच में आज 3 मैच मैच खेले गए।

प्रथम मैच नेहरू क्लब राउरकेला एवं जय भारत हॉकी क्लब उत्तराखंड की टीम के मध्य खेला गया। इस रोमांचक मैच में दौनों ही टीम के खिलाडियों नें अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। उत्तराखंड की टीम के खिलाडियों ने ंअपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते 4 गोल दागे राउरककेला की टीम मैच के अंत तक 1 ही गोल दाग सकी। उत्ताखंड की टीम 4 – 1 से विजयी रही। प्रथम मैच के एम्पायर श्री किशोर कुमार, दिलीप कुमार एवं फिरोज दाद रहे।

आज का द्वितीय मैच जशपुर छ.ग. एवं पंचकुला हरियाणा की टीम के मध्यम खेला गया। जिसमें दौनों की टीम के खिलाडियों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। जसपुर की टीम नें अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए 2 गोल दागे जबकि पंचकुला की टीम एक 1 ही गोल दाग सकी। जसपुर की टीम 2-1 गोल से विजयी रही। इस मैच के एम्पायर श्री जावेद खान, लाल खॉ एवं फिरोज दाद रहे टेक्निकल टेबिल पर किशनलाल अहिरवार, संजीव चर्तुवेदी रहे।

तीसरा मैच आगरा एवं सरगुजा की टीम मध्य खेला गया जिसमें प्रथम हाफ में आगरा की टीम 1-0 से आगे थी मैच के द्वितीय हॉफ में सरगुजा की टीम नें एक गोल कर बाराबरी कर ली खेल के अंतिम क्षण में आगरा की टीम 1 गोल दागगर 2-1 से विजयी रही। तीसेरे मैच के एम्पायर आबिद खान सुनील खान थर्ड एम्पायार फिरोज दाद रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button