HOMEMADHYAPRADESH

केंद्रीय मंत्री के आगे दंडवत हो गए MP के ये मंत्री, लोग दंग रह गए

केंद्रीय मंत्री के आगे दंडवत हो गए MP के ये मंत्री, लोग दंग रह गए

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री के आगे MP के कैबिनेट मंत्री दंडवत हो गए। नजारा देख लोग दंग रह गए। दरअसल केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी गुरुवार को मध्य प्रदेश में मौजूद थे। यहां एक कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान के मंत्री नितिन गडकरी के सामने दंडवत हो गए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि राज्य के मंत्री मंच पर नितिन गडकरी के सामने दंडवत हो गए। दरअसल ग्वालियर में 1100 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण शिलान्यास के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री मौजूद थे।

इस कार्यक्रम में मौजूद क्षेत्रीय विधायक एवं ऊर्जा मंत्री का अलग अंदाज़ देखने को मिला। शहर में एलिवेटेड रोड की सौगात के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने भरे मंच पर दंडवत प्रणाम कर दिया। उन्होंने एलिवेटेड सड़क के लिए केंद्रीय मंत्री को धन्यवाद दिया और आभार प्रकट किया। जब ऊर्जामंत्री ने दण्डवत तरीके से आभार प्रकट किया तो गडकरी के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

बता दें कि करोड़ों रुपये से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित तमाम मंत्री यहां पहुँचे।

Show More

Related Articles

Back to top button