राष्ट्रीय

मां-बाप की मौत के बाद पायल बनी किलर, दोस्‍त के साथ फिल्‍मी अंदाज में किया हेमा का खून

Killer Payal: मां-बाप की मौत के बाद पायल बनी किलर, दोस्‍त के साथ फिल्‍मी अंदाज में किया हेमा का खून

Killer Payal: मां-बाप की मौत के बाद पायल बनी किलर, दोस्‍त के साथ फिल्‍मी अंदाज में किया हेमा का खून पायल भाटी और अजय ठाकुर को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे व निशानदेही पर पुलिस ने हेमा की घड़ी, चार्जर, बैग, कपड़े, हेयर क्लिप, पायल-अजय का मैरिज सार्टिफिकेट, चाकू और तमंचा भी बरामद किया

ग्रेटर नोएडा के दादरी के बढ़पुरा गांव में रहने वाली पायल भाटी ने फेसबुक फ्रेंड अजय के साथ मिलकर हेमा चौधरी की बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है।

खुद की मौत का स्वांग रचने वाली पायल भाटी की खूनी साजिश का ग्रेटर नोएडा पुलिस ने खुलासा किया। माता-पिता की मौत और इसके जिम्मेदारों की गिरफ्तारी नहीं होने से आर्मी में भर्ती का ख्वाब देखने वाली पायल ने बदला लेने की ठान ली थी।

क्राइम सीरियल देखकर किया खून

पायल ने कुबूला है और अन्य कई क्राइम सीरियल देखकर खुद को कानून के शिकंजे से बचने की जानकारी जुटाकर सीरियल किलिंग की साजिश रच दी। फेसबुक फ्रेंड अजय को भी पायल मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रही थी। हेमा की अजय संग मिलकर हत्या के बाद वह अपने माता-पिता की मौत के जिम्मेदारों की अजय की मदद से हत्या करने के प्रयास में जुटी थी।

कोई सबूत नहीं छोड़ना चाहती थी पायल

वह अपने खिलाफ कोई सबूत नहीं छोड़ना चाहती थी, इसलिए अजय को भी मौत के घाट उतरने का प्लान उसने बना लिया था। पायल भाटी और अजय ठाकुर को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे व निशानदेही पर पुलिस ने हेमा की घड़ी, चार्जर, बैग, कपड़े, हेयर क्लिप, पायल-अजय का मैरिज सार्टिफिकेट, चाकू और तमंचा भी बरामद किया।एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन साद मियां खान ने शुकेवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि 12 नवंबर को हेमा चौधरी लापता हुई थी। 15 नवंबर को हेमा की बहन ममतेश की तहरीर पर बिसरख कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई थी।

पायल के माता-पिता ने 17 मई 2022 को खुदकुुशी कर ली थी

अंतिम बार हेमा की बात सिकंदराबाद के महेपा जागीर निवासी अजय ठाकुर से हुई थी। बृहस्पतिवार को बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत की टीम ने चार मूर्ति गोलचक्कर के पास से अजय को गिरफ्तार किया था। अजय की दोस्ती फेसबुक के जरिये लगभग दो साल पहले दादरी के बढ़पुरा निवासी पायल भाटी से हुई थी। पायल के माता-पिता ने 17 मई 2022 को खुदकुुशी कर ली थी।

Anaj Ki Tanki me Lash: मकान मालिक कमरे में गया तो पैरों तले जमीन खिसक गई, अनाज की टंकी में मिला शव

पायल के भाई ने पिता के सुसाइड नोट के आधार पर अपनी पत्नी स्वाती, उसके भाई कौशेंद्र, गोलू व बिचौलिया सुनील के खिलाफ केस दर्ज कराया था

पायल के भाई ने पिता के सुसाइड नोट के आधार पर अपनी पत्नी स्वाती, उसके भाई कौशेंद्र, गोलू व बिचौलिया सुनील के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पायल इन्हें ही अपने माता-पिता की मौत का जिम्मेदार मानती थी, लेकिन पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। मामले में तीन आरोपियों को अग्रिम जमानत मिल गई थी। पायल ने क्राइम सीरियल देखकर खुद की मौत का स्वांग रचने और सीरियल किलिंग की साजिश रची।

इसमें उसने अजय को शामिल किया और खुद के जैसी कद काठी की युवती को ढूंढने के लिए कहा। पायल ने अजय से शर्त रखी थी कि वह उसका साथ देगा तभी वह उससे शादी करेगी।

लड़कियों के अपहरण की साजिश रची थी

जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि हेमा से पहले पायल ने दादरी क्षेत्र में तीन अन्य लड़कियों के अपहरण की साजिश रची थी। लड़कियां उसकी कद काठी की थीं। पुलिस के मुताबिक तीनों के अपहरण का प्रयास भी किया गया था, लेकिन पालय कामयाब नहीं हुई थी। मामले में पुलिस साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है।

Related Articles

Back to top button