HOMEMobile

इस टेलीकॉम कंपनी ने लॉन्च किये 100 रुपये से भी सस्ते रिचार्ज प्लान्स, जानिए फायदे

रिलायंस इंडस्ट्रीज की टेलीकॉम इकाई रिलायंस जियो ने जियोफोन यूजर्स के लिए 100 रुपए से भी सस्ते दो शानदार रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं। इनमें एक प्लान तो मात्र 39 रुपए का है और दूसरे प्लान की कीमत 69 रुपए रखी गई है।

39 रुपए वाले रीचार्ज प्लान के फायदे (JioPhone Rs 39 plan benefits)

रिलायंस जियो फोन के 39 रुपए वाले रिचार्ज के बारे में बात की जाए तो इस प्लान में 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ ग्राहक को रोज 100MB डाटा मिलता है। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी कर सकते हैं। इस रिचार्ज पैकेज के साथ में Jiophone ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी ग्राहक को फ्री में दिया जाता है।

69 रुपए वाले रीचार्ज प्लान के लाभ (JioPhone Rs 69 plan benefits)

वहीं रियालंस जियो के 69 रुपए वाले रिचार्ज प्लान की बात की जाए इस प्लान में ग्राहक को 14 दिन का वैलिडिटी के साथ में रोज आधा जीबी (0.5GB) डाटा फ्री मिलता है। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS की भी सुविधा दी जाती है। वहीं इस प्लान में भी 39 रुपए वाले रीचार्ज कूपन की तरह जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

जियो का फ्री कॉल और रिचार्ज ऑफर (Jio Free Call & Recharge Offer)

रिलायंस जियो ने हाल ही में कोरोना महामारी में संकट लॉकडाउन को देखते हुए Jio Phone यूजर्स के लिए हर माह 300 मिनट मुफ्त आउटगोइंग मिनट का ऐलान किया था। इसके साथ जियो मोबाइल ने Jio Phone यूजर्स के लिए buy one get one रीचार्ज सुविधा प्रदान की है, जिसमें एक जियो फोन रिचार्ज पर उसी कीमत का दूसरा रिचार्ज पैक फ्री दिया जा रहा है। कंपनी ने हाल ही जानकारी दी थी कि Jio Phone यूजर्स के लिए हर महीने 300 मिनट फ्री आउटगोइंग की सुविधा सम्पूर्ण कोरोना वायरस महामारी काल तक दी जाएगी।

 

Show More

Related Articles

Back to top button