HOME

इस जगह आये ईमेल में मिली पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी

प्रधानमंत्री मोदी को मारने के लिए 20 स्लीपर सेल तैयार हैं। इनके पास कुल 20 किलो आरडीएक्स rdx मौजूद है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी को 20 किलो RDX से मारने की साजिश स्लीपर सेल के जरिए रची जा रही थी।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी देने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। खुफिया सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी को धमकी भरा ई-मेल मिला है। ईमेल करने वाले ने कहा कि वह आत्महत्या कर रहा है जिससे इस षड्यंत्र का पर्दाफाश ना हो सके।

प्रधानमंत्री मोदी को मारने के लिए 20 स्लीपर सेल तैयार हैं। इनके पास कुल 20 किलो आरडीएक्स rdx मौजूद है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी को 20 किलो RDX से मारने की साजिश स्लीपर सेल के जरिए रची जा रही थी। सुरक्षा एजेंसियां जानकारी जुटा रही हैं कि पीएम मोदी को मारने की साजिश के संबंध में जो ई-मेल  मिला है उसका स्रोत क्या है? एजेंसियों का कहना है कि अपने नापाक मकसद को अंजाम देने के लिए आतंकी संगठनों ने 20 स्लीपर सेल का गठन किया है।

ईमेल के मुताबिक हमले की योजना तैयार हो चुकी है। मेल में कहा गया है कि मेल लिखने वाले के अनेक आतंकियों से भी संबंध है। नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने धमकी भरा ई-मेल खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों को भेज दिया है। जिस मेल आईडी से मेल आया है उसकी गहन जांच जारी है। ईमेल नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की मुंबई शाखा को आया है।

Show More

Related Articles

Back to top button